Search
Close this search box.

Viral video of police assaulting villagers badly kids playing holi angry mob gherao police station

रिपोर्ट – आदित्य आनंद

गोड्डा. बलबड्डा थाना क्षेत्र के बाहिरा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस वाले गांव में जाकर लोगों को पीटते दिख रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने घर में घुसकर लोगों के साथ मारपीट की. ग्रामीणों ने इसके विरोध में थाने का घेराव भी किया. यह पूरा मामला बच्चों के होली खेलने को लेकर हुए विवाद का बताया जा रहा है.

दरअसल, सोमवार को होली के एक दिन पहले धुर खेल के दौरान जब ग्रामीण बच्चों ने पुलिस की गाड़ी पर धूल मिट्टी फेंक दी, तो कथित तौर पर पुलिस गुस्से में आकर गांव में घुसकर लोगों को पीटने लगी. बताया जा रहा है कि गांव के बच्चे सड़क पर धुरखेल कर रहे थे. इसी दौरान मैहरमा थाना के इंस्पेक्टर बलवीर सिंह मेहरमा से बलबड्डा आ रहे थे. कहा जा रहा है बाहिरा गांव के कुछ बच्चों ने उनकी गाड़ी पर धूल मिट्टी फेंकी तो गुस्साए इंस्पेक्टर साहब गाड़ी से उतरे और पिस्टल निकालकर गांव वालों को डांटने लगे.

ग्रामीणों का आरोप है कि जब इतने से भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो थाने से पुलिस बल को बुलाकर गांव में घुसकर लोगों को पीटने लगे. तब ग्रामीणों और पुलिस के बीच बकझक हो गई. पुलिस की दो गाड़ियों का शीशा भी फूटा हुआ देखा गया. लेकिन पुलिस इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कई घरों में घुसकर लोगों के साथ मारपीट की है.

Tags: Godda news, Viral video news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer