Search
Close this search box.

UP Bhojpuri star Pawan Singh attacked during the show in Baliya। यूपी: भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर शो के दौरान हमला, भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Pawan Singh- India TV Hindi
Image Source : WAVE MUSIC/ FILE
पवन सिंह

बलिया: यूपी के बलिया में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के ऊपर हमला हुआ है। नगरा थाना क्षेत्र के मऊ बॉर्डर के निकासी गांव में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के ऊपर किसी ने पत्थर फेंककर मारा है। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। शो के दौरान भगदड़ भी मची, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बलिया में पवन सिंह के कार्यक्रम में सोमवार रात ये बवाल हुआ। भीड़ में से किसी ने पत्थर चलाया, जो पवन सिंह के गाल पर लगा। इसके बाद मौके पर खूब हंगामा हुआ और भीड़ ने कुर्सियां तोड़ीं। पुलिस को हालात को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। गौरतलब है कि पवन सिंह एक्टिंग के अलावा अपने गाने की वजह से भी काफी मशहूर हैं। लॉलीपॉप लागेलू गाने ने उन्हें काफी हिट कर दिया।

क्या है पूरा मामला 

निकासी गांव में शादी का एक रिसेप्शन था। इसी में पवन सिंह, शिल्पी राज और अंजना सिंह आए थे। पवन को देखने और सुनने के लिए यहां भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इसी दौरान किसी ने पवन से एक स्पेशन गाने की फरमाइश कर दी, जिसे पवन सिंह ने मना कर दिया। इसी के बाद उन पर पत्थर से हमला हुआ। 

यह भी पढ़ें-

अतीक की बहन को सता रहा एनकाउंटर का डर! कहा- मंत्री ने उधार लिए 5 करोड़ रुपए लेकिन फोन नहीं उठा रहे

अतीक के 2 बेटों में से एक की हत्या हो जाएगी, आप देख लेना… रामगोपाल यादव का बड़ा दावा

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer