Search
Close this search box.

मुस्लिम आरक्षण पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान।

  • मुसलमानों को आरक्षण तब मिलेगा जब वो चिंतन इस बात पर करेंगे कि लालू और तेजस्वी उनके रहनुमा बन आरक्षण नहीं दिला सकते, देश में जिन्होंने भी आरक्षण लिया है, उन्होंने 20 बरस से भी अधिक संघर्ष किया: प्रशांत किशोर

News4Bihar/पटना: बिहार में मुसलमानों को आरक्षण मिलनी चाहिए ऐसी बात बोलकर लालू यादव मुसलमानों का वोट RJD के नाम करवाना चाहते हैं इसी झूठ का पर्दाफाश करते हुए जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि आपके कौम में बताई गई है कि बिना जद्दोजहद के जीवन में कुछ हासिल नहीं होता है। ये बात आपके कौम में लिखी गई है। आज देश में मुसलमानों देश में कहीं जद्दोजहद नहीं करना चाहता। आज 5 से 10 बरस पहले मोदी देश में आए हैं, लेकिन इससे पहले से भाजपा 20 बरस से चल रही है। मुसलमान जद्दोजहद नहीं करना चाहते वो घर में बैठना चाहते हैं। मुसलमानों को फिक्र बहुत है चिंता बहुत है मगर चिंतन नहीं है। आपको फिक्र बहुत है कि भाजपा कैसे हारेगी, कैसे जान बचेगा कैसे मोदी को हराएंगे, लेकिन इसके लिए प्रयास कुछ भी नहीं की जा रही है। 5 बरस आप इस आशा में खड़े रहते हैं कि कोई रहनुमा आ जाए कोई प्रशांत किशोर, ममता बनर्जी, राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, लालू यादव आए और मोदी को हरा दे हम उनकी जीत पर अपना नैया पार कर लेंगे।

पैगंबर सहाब ने भी कहा कि बिना जद्दोजहद के बिना कुछ भी मिलना मुश्किल है। आरक्षण कैसे मिल जाएगा आपको? खड़ा होकर भाषण देने से आरक्षण नहीं मिल सकता। देश में जिन्होंने भी आरक्षण लिया है उन्होंने 20 बरस से भी अधिक संघर्ष किया है। मुसलमान समाज के लोग हर दिन खड़े होकर कहते हैं कि हम अल्लाह छोड़ कर किसी ने नहीं डरते हैं मगर मैं आपको बताता हूं कि आपसे डरा हुआ कौम इस देश में और कोई नहीं है।

Leave a Comment