Search
Close this search box.

man murdered after he objected to kissing in residential area in ghaziabad । कॉलेज के छात्रों ने जिम ट्रेनर का कर दिया मर्डर, इस छोटी सी बात पर उतारा मौत के घाट

ghaziabad police- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
गाजियाबाद पुलिस

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद में लोगों के एक ग्रुप द्वारा पिटाई के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान एक जिम ट्रेनर की मौत हो गई। मृतक की पहचान 27 वर्षीय विराट मिश्रा के रूप में हुई है। साहिबाबाद के रिहायशी इलाके में स्कूटी पर कपल किस कर रहा था, ऐसा करने से रोकने पर विराट के साथ मारपीट की गई। यह घटना शनिवार को एलआर कॉलेज के पास हुई और इस घटना को लाजपत नगर निवासी बंटी और विराट के दोस्त ने देखा, जिसने बाद में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई।

जानिए क्या है पूरा मामला


साहिबाबाद के लाजपत नगर के रहने वाले विराट मिश्रा राज नगर में एक जिम में ट्रेनर का काम करते थे। एलआर कॉलेज से कुछ दूरी पर उन्होंने अपने घर के पास एक युवती और एक पुरुष छात्र को एक स्कूटी पर आपत्तिजनक हालत में सवार देखा। इस पर विराट ने आपत्ति जताई थी। बंटी ने बताया, ”मैंने एक व्यक्ति को देखा, जो एक महिला के साथ स्कूटी चला रहा था और उसे किस कर रहा था। यह देखकर विराट ने इस कृत्य पर आपत्ति जताई और दंपति को कहीं और जाने तथा रिहायशी इलाके में इस तरह के कृत्य में शामिल नहीं होने को कहा। इस पर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और आरोपी ने अपने कई दोस्तों को बुलाकर विराट के साथ मारपीट की। मैंने बीच-बचाव किया और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मुझे भी बुरी तरह पीटा।”

यह भी पढ़ें-

इलाज के दौरान हुई विराट की मौत

विराट को पहले इलाज के लिए पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन सोमवार को इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई। बंटी की शिकायत के आधार पर साहिबाबाद थाने में FIR दर्ज की गई और हमले में शामिल 6 लोगों मनीष कुमार, मनीष यादव, आकाश, पंकज, गौरव कसाना और विपुल को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer