Search
Close this search box.

Malayalam actor anicka vikhraman accuses ex boyfriend anoop pillai of assaulting her

नई दिल्ली. मलयालम एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण को उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई ने बुरी तरह पीटा है. पिटाई से अनिका की आंखें और मुंह पूरी तरह से सूज गईं हैं. दक्षिण की अभिनेत्री अनिका ने अपने पूर्व प्रेमी पर उनका शारीरिक शोषण करने का आरोप भी लगाया है. एक्ट्रेस ने कहा कि शुरुआत में उसने पुलिस में शिकायत नहीं की थी क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड पैरों में गिरकर रोने लगा था. अभिनेत्री ने अपनी चोटों की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. अनिका विक्रमण का आरोप है कि उनके पूर्व प्रेमी अनूप ने उनके साथ मारपीट की. सोशल मीडिया पर अनिका द्वारा अपलोड किए गए एक नोट के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

अनिका ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए अनूप के खिलाफ अपने दावों की जानकारी शेयर की है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं अनूप पिल्लई नाम के शख्स से प्यार करती थी. उसने पिछले कुछ वर्षों से मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है. ऐसा आदमी कभी नहीं देखा. इतना सब करने के बाद वह मुझे डरा रहा है. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगा. दूसरी बार मैंने बेंगलुरु पुलिस में उसके द्वारा मुझे पीटने की शिकायत दर्ज कराई. पहली बार जब उसने मुझे चेन्नई में पीटा था, तो वह मेरे पैरों पर गिर गया और रोने लगा था.’

अनिका ने आगे कहा, ‘उसने जब मुझे दूसरी बार परेशान किया, उसके बाद मैंने बैंगलोर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पहले उसने मुझे चेन्नई में पीटा था. उस दिन वह रोया और मुझसे इस घटना को छोड़ने के लिए विनती की. मेरी बेवकूफ़ी थी. जब उसने इस घटना को दूसरी बार दोहराया तो मैंने शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उसने पुलिस वालों को पैसे दिए और मुझे फंसा दिया. उसने यह मानते हुए कि पुलिस उसके साथ है, मुझे पीटना जारी रखा.’

दो दिन पहले 5 मार्च को, अभिनेत्री ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अनूप के साथ कथित रूप से अपमानजनक रिश्ते की कहानी के बारे में राज खोला. फेसबुक पर साझा की गई तस्वीरों में उनके गहरे घाव नजर आ रहे हैं. पूरी घटना उनके प्रशंसकों और फॉलोवर्स के लिए चौंकाने वाली खबर के रूप में सामने आई. सभी ने अभिनेत्री के साथ सहानुभूति जाहिर की और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

उनके फिल्मों की बात करें तो, अनिका विक्रमण एक उभरती हुई तमिल और मलयालम अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्म ‘के’ में लीड एक्ट्रेस के साथ शुरुआत की थी. अभिनेत्री अगली फिल्म ‘एंगा पट्टन पार्थिया’ में दिखाई देंगी. एक अन्य फिल्म, विशमकरन में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी.

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer