Search
Close this search box.

अतीक अहमद के बाद मुख्तार अंसारी की बारी ! करीबी ठेकेदारों के घर चला बुलडोजर, गुर्गों को देते थे पनाह

हाइलाइट्स

यूपी के बांदा में हुई इस कार्रवाई के दौरान माफियाओं में हड़कंप की स्थिति बनी रही
दोनों ठेकेदार मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी माने जाते हैं
दोनों के घर से पुुलिस को हथियार और पैसे भी मिले थे

बांदा. यूपी में माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन लगातार जारी है. माफिया और बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों पर यूपी के बांदा में भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की शुरुआत कर दी है. शुरुआती दौर में पुलिस ने मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी दो ठेकेदारों के घर पर बुलडोजर चलाया है. ये दोनों ठेकेदार ना सिर्फ मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी बताए गए हैं बल्कि इनके घर में छापेमारी में लाखों रुपए कैश और अवैध तौर पर इकट्ठे किए गए कारतूस भी बरामद हुए हैं और इनमें से एक के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

बाबा का बुलडोजर बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाईपार में स्थित पीडब्ल्यूडी ठेकेदार इफ्तेखार अहमद के घर पर गरजा जिसके मकान का अवैध निर्माण ध्वस्त किया गया. ये वही घर है जिसमें 2 साल पहले मुख्तार अंसारी के परिवार और उसके गुर्गों को पनाह दिया गया था. इस घर में रात में पुलिस ने छापेमारी की थी और छापेमारी में लाइसेंसी डबल बैरल गन और लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करते हुए सीमा से अधिक कारतूस बरामद हुए थे.

इफ्तिखार अहमद पर मुख्तार ,अंसारी के जेल में रहने के दौरान उसे और उसके परिवार जनों को लॉजिस्टिक सपोर्ट, आवास और अन्य सहयोग दिए जाने का आरोप है. मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी कहे जाने वाले ठेकेदार हाजी रफीकुस्समद का निर्माणाधीन मकान शहर कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह रोड पर है. इस मकान का ध्वस्तीकरण करने की कार्रवाई की जा रही है. हाजी रफीकुस्समद भी मुख्तार अंसारी का बेहद करीबी है और कुछ दिन पहले पुलिस ने इसको भी पूछताछ के लिए हिरासत में रखा था. इसके घर में रेड के दौरान पुलिस को 7 लाख रुपये कैश भी मिले थे, जिसके संबंध में आयकर विभाग को जांच दी गई है.

रफीकुस्समद के खिलाफ रंगदारी मांगने के संबंध में भी एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि इन दोनों ठेकेदारों पर मुख्तार अंसारी के परिवार और उसके गुर्गों को शरण देने वाहन उपलब्ध कराने और जेल में मुख्तार अंसारी को मदद पहुंचाने के सुबूत इंटेलिजेंस ने इकट्ठा किए हैं. इनके घर में तलाशी के दौरान अवैध कारतूस और अवैध 7 लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं, जिस पर इनके अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया है और आगे भी इन पर और इनके जैसे माफियाओं के संरक्षण दाताओं को पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Action on Mukhtar Ansari gang, Bahubali MLA Mukhtar Ansari, Banda News, Mafia mukhtar ansari gang

Source link

Leave a Comment