Search
Close this search box.

Chapra news sunil was coming home on holi died in bus know reason

रिपोर्ट: संतोष कुमार

छपरा. होली मनाने घर आ रहे बंगाल पुलिस के जवान की बस में संदेहास्पद मौत हो गई. हालांकि परिजनों को हार्ट अटैक की आशंका है. बताया जा रहा है कि पानापुर थाना क्षेत्र के पकड़ी नरोत्तम गांव निवासी एवं बंगाल पुलिस में कार्यरत जवान सुनील कुमार सिंह होली की छुट्टी लेकर बस से अपने गांव आ रहे थे. इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में बस में मौत हो गयी.

बस के कर्मी ने बताया कि यात्रा के दौरान रात में खाना खाकर वह बस में सो गए. सुबह जब जगाने गए तो पता चला कि उनकी मौत हो गयी है. इसके बाद घरवालों को सूचित किया एवं शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. इसके बाद परिजन शव को लेकर पानापुर थाने पहुंचे. जहां पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव का छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. उसके बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया.मृत बंगाल पुलिस के जवान सुनील सिंह का पुत्र आलोक सिंह 12वीं कक्षा के छात्र है. पिता की मौत की खबर सुनकर उसका रो-रोकर बुरा हाल है.

सुनील की मौत से टूट गया है परिवार
आलोक बताते है कि हर साल पापा छुट्टी में रंग, अबीर और पिचकारी लेकर घर आते थे, लेकिन इस बार मनहूस खबर आई. इस घटना के बाद सुनील सिंह के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी तीन बेटियां भी है, जिनकी शादी करनी है. सुनील सिंह के चाचा अनिल सिंह बताते है कि इस घटना के बाद सुनील सिंह का परिवार पूरी तरह से टूट गया है और इस बार हम लोग होली नहीं मनाएंगे.

Tags: Bihar News in hindi, Chapra news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer