Search
Close this search box.

Shraddha walkar murder case accused aftab begins new relationship with girl friend gifted ring also

नई दिल्ली. दिल्ली की एक कोर्ट ने मंगलवार को श्रद्धा वालकर केस की सुनवाई की. इस केस के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ आरोपों पर कोर्ट में दलीलें सुनीं गई. आपको बता दें कि आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप है. साकेत कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने कहा कि आफताब एक प्रशिक्षित रसोइया है. आफताब को पता है कि मांस को कैसे संरक्षित किया जाता है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि आफताब ताज होटल में प्रशिक्षित रसोइया है. आफ़ताब ने अपने वकील एमएस खान को बदल दिया.

कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने बताया कि आफताब के नए वकील को सभी दस्तावेज सौंप दिया गया है. आफताब के वकील ने दिल्ली पुलिस की दलील पर जवाब देने के लिये समय मांगा है. दिल्ली की साकेत कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च को होगी. दिल्ली पुलिस ने इस केस में साकेत कोर्ट में लिखित दलील जमा की है. दिल्ली पुलिस ने मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि आफताब पूनावाला ताज होटल से प्रशिक्षित रसोइया है. आफताब को पता है कि मांस को कैसे संरक्षित रखा जाता है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद सुखी बर्फ, अगरबत्ती जैसे सामान मंगाया था.

पुलिस के मुकाबिक श्रद्धा की हत्या का आफ़ताब पूनावाला को कोई मलाल नहीं था. हत्या के बाद उसने एक नई प्रेमिका बनाई और नई प्रेमिका को एक अंगूठी भी दिया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि जिस घर में श्रद्धा की हत्या हुई थी उसी घर में वह अपनी नई प्रेमिका को बुला कर मिलता भी था. साकेत कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस के वकील अमित प्रसाद ने  कोर्ट को बताया कि आफ़ताब ने कैसे श्रद्धा की हत्या की थी.  अदालत में श्रद्धा हत्याकांड के आरोपों पर सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने दलील दी कि लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने उसी तरह अपराध किया, जैसा श्रद्धा ने महाराष्ट्र पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा था.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें
दिल्ली-एनसीआर

Tags: Shraddha murder case, Shraddha walkar, Shraddha walker

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer