Search
Close this search box.

The police was waiting outside with a warrant the warranty was locked inside the grill the drama went on for 5 hours happened again

विपिन कुमार दास

दरभंगा. बिहार के दरभंगा में एक वारंटी को पकड़ने में पुलिस के पसीने छूट गए. आरोपी के घर के बाहर पहुंच कर पुलिस पांच घंटे तक उसे बाहर आने के लिए कहती रही. लेकिन, वो बचने के लिए तमाम हथकंडे अपनाता रहा. सात वर्षो से फरार आरोपी को पकड़ने के लिए अंत में पुलिस ने लोहा का मेन गेट काटने के लिये कटर मशीन मंगवाया. इसके बाद वारंटी खुद पुलिस के समक्ष (सामने) उपस्थित हुआ.

अदालत के वारंट के वावजूद सात साल से फरार चल रहे आरोपी रणधीर झा को दरभंगा पुलिस आखिरकार घेराबंदी कर गिरफ्तार करने में कामयाब रही. हालांकि, पुलिस को इसके लिये कई घंटे तक मशक्कत करना पड़ी. रणधीर झा के परिजन शुरू में उसके घर में नहीं होने की बात कहते हुए ग्रील खोलने को तैयार नहीं हुए. पुलिस ने वारंट दिखाया और घर की तालाशी लेने व रणधीर झा के घर में नहीं मिलने पर लौट जाने की बात कहते रहे, लेकिन आरोपी के घरवाले नहीं मान रहे थे. आखिर में पुलिस ने जब ग्रील काटने का निर्णय लिया तो परिजनों ने आरोपी रणधीर झा को पुलिस के हवाले किया.

आपके शहर से (दरभंगा)

वारंटी रणधीर झा को गिरफ्तार करने में पुलिस को तकरीबन पांच घंटे अथक प्रयास करना पड़ा.

दहेज उत्पीड़न का है मामला

मामला दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र  के रामबाग मोहल्ले का है. बताया जा रहा है कि मधुबनी जिला अदालत के फैमिली कोर्ट में रणधीर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला चल रहा है. अदालत से वारंट जारी होने के बाद से रणधीर फरार चल रहा था.

जल्द मधुबनी अदालत में पेश किया जाएगा वारंटी

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मदन प्रसाद ने बताया कि कई वर्षों से फरार चल रहे वारंटी रणधीर झा को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है. रणधीर के खिलाफ मधुबनी अदालत से वारंट जारी था, लेकिन वो लगातार पुलिस की नजरों से छिपते फिर रहा था. गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रणधीर झा के घर रामबाग में घेराबंदी की. लेकिन, बार-बार कहने के बावजूद भी रणधीर के परिवारवाले घर का ग्रील नहीं खोल रहे थे. पुलिस ने लगभग पांच घटे तक घरवालों से  ग्रील खुलवाने का प्रयास किया.

उन्होंने कहा कि परिवारवाले जब नहीं माने तो पुलिस के द्वारा ग्रील को काटने के लिए कटर और अन्य औजार मंगवाया गया, तब जाकर परिजनों ने रणधीर को पुलिस के हवाले किया. रणधीर की गिरफ्तारी हो गई है. जल्द ही उसको मधुबनी अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags: Accused arrested, Bihar News in hindi, Crime In Bihar, Darbhanga news

Source link

Leave a Comment