Search
Close this search box.

हिमाचल: सोलन में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार ने 9 लोगों को कुचला; 5 की मौत और चार घायल

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE
प्रतीकात्मक फोटो

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में भयानक हादसा हो गया। एक कार सवार ने नौ राहगीरों को कुचल दिया। इस हादसे में से पांच की मौत हो गई, जबकि चार अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा शिमला-चंडीगढ़ राजमार्ग पर धरमपुर के पास मंगलवार को सुबह नौ बज कर बीस मिनट के आसपास हुआ और कार की चपेट में आए राहगीर काम पर जा रहे थे। 

कार ड्राइवर को लिया हिरासत में 


अधिकारी के मुताबिक, हादसे में गुड्डू यादव, राजा वर्मा, निषाद, मोती लाल यादव और सनी की मौत हो गई, जबकि महेश, बाबूद्दीन, महेश और अर्जुन का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार चालक राजेश को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच जारी है। 

राजस्थान के करौली में चार की मौत

वहीं, राजस्थान के करौली जिले के सदर हिंडौन थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार से जा रहे दो दुपहिया वाहनों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में चाचा भतीजा सहित तीन युवकों की मौत हो गई। ASI बदन सिंह ने बताया कि बयाना हिंडौन राजमार्ग पर एकोरासी मोड़ के पास दो बाइक की आमने सामने की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार महेन्द्र जाटव, उसके भतीजे राहुल जाटव तथा दूसरी बाइक पर सवार पिंटू गुर्जर की मौत हो गई। 

पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों को सौंप दिए

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों को सौंप दिये गए। उन्होंने बताया कि एक बाइक पर सवार चाचा भतीजे लगन समारोह में शामिल होने के लिये सूरौठ जा रहे थे, वहीं दूसरा बाइक सवार कांदरोली जा रहा था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें– Women’s Day Special Success Story: कौन है IPS सिमाला प्रसाद? जिन्होंने बिना कोचिंग के किया UPSC क्रेक; फिल्मी जगत में भी कमाया नाम
ऑफर लेटर Accept करने से पहले जरूर जान लें ये बातें

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment