Search
Close this search box.

बागेश्वर धाम में होली मनाने के लिए उमड़ी भक्तों की भीड़ Bageshwar Dham Devotees are reaching to celebrate Holi Pandit Dhirendra Krishna Shastri Hindu Rashtra Chhatarpur

Bageshwar Dham, Bageshwar Baba, Pandit Dhirendra Krishna Shastri- India TV Hindi
Image Source : FILE
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

भोपाल: 13 फरवरी से लेकर 19 फरवरी तक हिंदुत्व के सबसे बड़े शक्ति प्रदर्शन के बाद बाबा बागेश्वर एक बार फिर फुल फॉर्म में है। बाबा बागेश्वर खुद को सनातनियों का चेहरा बताने का कोई मौका नही चूक रहे हैं। चाहे हिंदू राष्ट्र बनाने का सार्वजनिक आभार हो या रामचरितमानस को राष्ट्रीय ग्रंथ बनाए जाने की अपील बाबा हिंदुत्व से जुड़े हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलते हैं।

होली मनाने के लिए दरबार पहुंच रहे हजारों लोग 

ऐसे में हिंदू राष्ट्र की मांग करने के बाद बाबा का टैंपो हाई है। राग और रंग के पावन त्योहार होली को भी बाबा हिंदूराष्ट्र मय करना चाहते हैं। बाबा का होली का त्योहार अगले 2 दिनों तक छतरपुर जिले के गांव गढ़ा में भव्यता के साथ मनाई देता दिखाई देगा। होली के 1 दिन पहले की भीड़ जुटने शुरू भी हो गई है मंगलवार को बाबा का भव्य दरबार भी होता है जहां पर वह पेशियां सुनते हैं।

8 और 9 मार्च को गांव गढ़ा में होली का भव्य आयोजन

गढ़ा गांव से चार किलोमीटर दूर दरियागंज रेलवे स्टेशन पर हर बार की तरह होली के 1 दिन पहले भी हजारों की भीड़ चेन पुलिंग कर गांव गढ़ा जा रही है। राजस्थान से आए दीपक कुमार तिवारी ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा हमने हर बार होली घर पर दोस्तों के साथ मनाई है इस बार बाबा के दरबार में बाबा बागेश्वर के साथ होली मनाएंगे। वहीं बिहार के समस्तीपुर से आए विपिन श्रीवास्तव अपनी पूरी फैमिली के साथ आए हैं। बता दें कि बागेश्वर धाम में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कि हिंदू राष्ट्रीय की हुंकार के बाद मनेगी पहली होली। 8 और 9 मार्च को गांव गढ़ा में होली का भव्य आयोजन रखा गया है।

Bageshwar Dham, Bageshwar Baba, Pandit Dhirendra Krishna Shastri

Image Source : INDIA TV

युवक हिंदू राष्ट्र के पोस्टर लेकर पहुंच रहे

मकसद साफ है हिंदू राष्ट्र की परिकल्पना साकार होते देखना और उस सपने को दिखाने वाले बाबा बागेश्वर के साथ होली के रंग में सराबोर होना। इस दौरान कुछ लड़कों के हाथ में पोस्टर भी दिखाई दिए जिस पर लिखा था हिंदू राष्ट्र की होली पूछने पर उन्होंने बताया होली के रंगों में हम हिंदू राष्ट्र के रंग भर देंगे इसलिए बाबा के साथ होली मनाने आए हैं अगले 2 दिन यहीं रहेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment