Search
Close this search box.

2 Terrorist Associates of LeT TRF arrested at Kunzer, Baramulla in Kashmir | जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकियों के 2 मददगार गिरफ्तार, तलाशी में मिले हथियार

LeT TRF Associates, Terrorist Associates Kashmir, Terrorist Associates Arrested- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
सुरक्षाबलों ने LeT (TRF) के 2 ओवरग्राउंड वर्कर्स को गिरफ्तार किया है।

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बारामुला में पुलिस और सुरक्षाबलों ने मंगलवार को आतंकवादियों के 2 मददगारों या ओवरग्राउंड वर्कर्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों के दोनों मददगार लश्कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हुए हैं और उनके पास से राइफल की दो मैगजीन, 15 कारतूस और LeT (TRF) के पोस्टर बरामद किए गए हैं। सुरक्षाबलों ने इन दोनों ओवरग्राउंड वर्कर्स से मिले सुरागों के आधार पर आतंकियों की धरपकड़ के लिए एक तलाशी अभियान चला रखा है।

जंगल से गांव की तरफ आ रहे थे संदिग्ध युवक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को मंगलवार की सुबह कुंजर के मोंचकुंड जंडपाल इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने CRPF की 176वीं वाहिनी और सेना के जवानों के साथ मिलकर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। तलाशी लेते हुए जवानों ने दो संदिग्ध युवकों को देखा जो कि पास के जंगल से गांव की तरफ आ रहे थे। जवानों केा देख दोनों युवकों ने वापस जंगल की तरफ भागना शुरु कर दिया, जिसके बाद जवानों ने उनका पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया।

TRF के ओवरग्राउंट वर्कर हैं खुर्शीद और रियाज
सुरक्षाबलों ने दोनों की पहचान खुर्शीद अहमद खान और रियाज अहमद खान के रूप में की। यह दोनों जंडपाल के रहने वाले हैं और उनकी तलाशी लेने पर हथियार और पोस्टर बरामद हुए। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे लश्कर ए तैयबा का हिट स्क्वाड कहे जाने वाले आतंकी संगठन TRF के ओवरग्राउंड वर्कर हैं। उन्होंने बताया कि वे मोचकुंड के पास TRF के आतंकियों के लिए ही कारतूस व अन्य सामान लेकर आए थे,लेकिन सुरक्षाबलों की घेराबंदी शुरू होने से पहले ही आतंकी वहां से निकल गए थे, जिसके बाद उनकी धरपकड़ के लिए एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment