Search
Close this search box.

Woman stabbed to death in Unnao daughter missing

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव. यूपी में उन्नाव जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में किराए के कमरे में रह रही महिला का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. मकान मालिक की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस का कहना है कि महिला के चेहरे पर कई जख्म हैं. मृतका ने अपनी जान बचाने के लिए हमलावर से काफी संघर्ष किया होगा. वहीं, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सीओ व सदर कोतवाली प्रभारी को जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं.

वहीं, इस घटना के बाद उन्नाव में महिला सुरक्षा को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल 20 दिन के अंदर ही चार महिलाओं की हत्या के साथ ही छेड़छाड़ के 23 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. लिहाजा लोगों में फिर से भय और असुरक्षा की भावना नजर आ रही है.

किराए पर रहती थीं मां-बेटी
वारदात के बाद पुलिस को सूचना देने वाले मकान मालिक जेपी रावत ने बताया कि मोहल्ला बन्धुहार में उनका मकान है. बेटी की पढ़ाई के नाम पर महिला ने 6 माह पहले किराए पर कमरा लिया था. महिला शांति देवी मूल रूप से उन्नाव के पुरवा कस्बे की रहने वाली थी, जिसका कमरे में खून से लथपथ शव मिला है. वहीं, महिला की बेटी घर से लापता है. मकान मालिक जेपी रावत का कहना है कि वारदात से पहले देर रात महिला के घर एक युवक आया था जिसे मृतक शांति देवी की बेटी ने अपना रिश्तेदार बताया था. ऐसे में हत्या करने का शव गहराते जा रहे है. वहीं, पुलिस मृतक शांति देवी की लापता बेटी की भी मोबाइल कॉल रिकॉर्ड के आधार पर तलाश कर रही है. पुलिस हत्या में युवक व मृतका की बेटी को शामिल होना मान रही है

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मकान मालिक की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की है. वहीं, एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतका शांति देवी की लड़की और घर पर शाम को आया व्यक्ति गायब है. जांच के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Murder case, Unnao News, Unnao Police, Up crime news

Source link

Leave a Comment