Search
Close this search box.

Bihar Smuggling of liquor in a coffin inside the Hearse। बिहार में पियक्कड़ों की मौज! शव वाहन के अंदर ताबूत में रखकर हो रही शराब की तस्करी, जानें पूरा मामला

Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
पकड़ा गया शव वाहन

पटना: बिहार में शराबबंदी के बावजूद पियक्कड़ों की मौज है क्योंकि शराब के तस्करों ने सप्लाई के लिए नई तरकीब ढूंढ ली है। अब शराब को शव वाहन के अंदर ताबूत में रखकर सप्लाई किया जा रहा है। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने एक शव एंबुलेंस की तलाशी ली और फिर उसमें जो निकला उसे देखकर सभी के होश उड़ गए। ये मामला नालंदा के चमरडीहा चौराहे का है और इसका खुलासा तब हुआ जब राजगीर थाना पुलिस ने इस इलाके में सर्च अभियान चलाया।

शराब के धंधेबाज एंबुलेंस में छिपाकर 146 बोतल विदेशी शराब ले जा रहे थे। पुलिस ने इस शराब से भरे वाहन को पकड़ लिया और चालक-धंधेबाज को दबोच लिया। इन लोगों ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली और राजस्थान निर्मित विदेशी शराब को लेकर झारखंड से बिहार आ रहे थे। गिरफ्तार चालक और धंधेबाज झारखंड के रहने वाले हैं। चालक पुनल कुमार बोकारो का रहने वाला है और शराब धंधेबाज मदन शर्मा उर्फ मदन मिश्रा गिरिडीह का रहने वाला है।

पूछताछ में गिरफ्तार चालक और धंधेबाज ने बताया कि रांची के रिम्स हॉस्पिटल से शराब को लेकर मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था। राजगीर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी और इसी के आधार पर पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया और शव एंबुलेंस की तलाशी लेने पर यह सफलता मिली।

बता दें कि होली पर्व को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड में है। बॉर्डर से गुजर कर प्रवेश करने वाले वाहनों को पुलिस चेक कर रही है। चौंकाने वाली बात ये है कि शव ताबूत के अंदर भारी मात्रा में विदेशी शराब और ऊपर से फूल मालाओं से सजाया गया था, जिससे पुलिस को शक न हो सके।

राजगीर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि सीनियर पुलिस अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि रांची से एक शव एंबुलेंस पर भारी मात्रा में शराब बिहार लाई जा रही है। इसी सूचना पर पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया। जैसे ही तेज गति में निकल रहे शव एंबुलेंस को देखा गया तो उसे रोककर तलाशी ली गई। यहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया गया है।

चालक और धंधेबाज झारखंड के रहने वाले हैं। जब्त किए गए शव एंबुलेंस पर झारखंड का रजिस्टर्ड नंबर है। थानाध्यक्ष ने बताया कि होली पर्व को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है और झारखंड से आने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

यूपी: प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में बड़ी खबर, जिस मुस्लिम हॉस्टल में रची गई साजिश, उसे किया गया सीज 

बिहार: रावड़ी देवी के बाद अब लालू यादव से हो सकती है पूछताछ, आखिर क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम केस?

 

 

Latest India News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer