Search
Close this search box.

Mp rewa near sp office armed goons attacked on student video viral

रिपोर्ट: आशुतोष तिवारी

रीवा: जिले में लगातार हो रहे गोलीकांड, चोरी, लूट की घटनाओं के बाद अब हथियारों के बल पर दहशतगर्दी का बड़ा मामला सामने आया है. घटना रीवा एसपी ऑफिस से 100 मीटर दूर घटी है. जहां कुछ युवकों ने सरेआम हथियार लहराते हुए एक छात्र को पीट दिया. इन बदमाश युवकों पर दहशतगर्दी कर रुपये मांगने का आरोप है. वायरल वीडियों में ये बदमाश एक छात्र पर हमला करते दिख रहे हैं, जो 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने आया था. छात्र परीक्षा देकर जैसे ही बाहर निकला घात लगा कर बैठे इन युवकों ने उस पर हमला बोल दिया.

अपने ऊपर हुए प्राणघातक हमले को देख छात्र ने भागना शुरू कर दिया, जिसका पीछा करते हुए बदमाशों ने हथियार लहराया. तभी वहां पर भीड़ इकट्ठा होने लगी, ये देख बदमाश फरार हो गए. आधा दर्जन की संख्या में युवकों ने सरेआम चाकू, रॉड, तलवार व पिस्टल लहराई. शहर के भीतर सिविल लाइन थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि सरहंगों द्वारा छात्र से पैसों की मांग की जा रही थी और उसे डराया धमकाया जा रहा था. घायल छात्र बीबीएस स्कूल का है, जो समान थाना क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रहा था. छात्र मूल रूप से गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लौरी गांव का रहने वाला है.

वीडियो के आधार पर बदमाशों की तलाश
घायल छात्र के पिता ने बताया की वह अपने बेटे के स्कूल उसे लेने आए थे. तभी उन्होंने देखा कि चाकू, रॉड, तलवार और पिस्टल सहित हथियारों से लैस होकर आए बदमाश उनके बेटे को मारना चाहते थे. हालांकि, मौके पर मौजूद भीड़ और पुलिस को देख बदमाश हथियारों को हवा में लहराते हुए फरार हो गए. बडी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे इन बदमाशों का पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है. सिविल लाइन थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

Tags: Mp news, MP Police, Rewa News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer