Search
Close this search box.

Sunil Gavaskar angry on selectors and demanded resignation in between IND vs AUS series | भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच बुरी तरह भड़के गावस्कर, सेलेक्टर्स से कहा इस्तीफा दो

Sunil Gavaskar- India TV Hindi
Image Source : PTI
Sunil Gavaskar

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में भिड़ रही है। इस सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतने के बाद टीम इंडिया को तीसरे मैच में मुंह की खानी पड़ी। भारतीय टीम ने ये मुकाबला 9 विकेट से गंवा दिया। अब नजरें अहमदाबाद में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी मुकाबले पर हैं। इस मैच से पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है।

गावस्कर का चौंकाने वाला बयान

सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलियाई सेलेक्टर्स की खामियों को उजागर करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों पर उंगली उठाने के बजाय सेलेक्टर्स की भूमिका पर सवाल उठाए जाने चाहिए। IANS में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक गावस्कर ने एक कॉलम में लिखा कि विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर पूर्व-ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने खिलाड़ियों पर भड़क रहे हैं, जबकि सवाल ऑस्ट्रेलियाई सेलेक्टर्स पर उठाए जाने चाहिए।

खिलाड़ियों के चयन पर उठाए सवाल

गावस्कर ने जोश हेजलवुड का उदाहरण भी दिया, जो चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हो गए थे। उन्होंने कहा कि सेलेक्टर्स ने हेजलवुड, स्टार्क और कैमरून ग्रीन को टीम में क्यों चुना जबकि उन्हें पता था कि वे पहले दो टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। वे तीन खिलाड़ियों (हेजलवुड, स्टार्क और कैमरून ग्रीन) को कैसे चुन सकते हैं, जिन्हें वे जानते थे कि पहले दो टेस्ट मैचों में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे? यानी आधी सीरीज के लिए टीम मैनेजमेंट के पास चुनने के लिए सिर्फ 13 खिलाड़ी थे।

सेलेक्टर्स को देना चाहिए इस्तीफा

गावस्कर ने लिखा कि इसका मतलब था कि टीम प्रबंधन 12 खिलाड़ियों में से अपने 11 खिलाड़ियों को चुन रहा था। अगर उनके पास जिम्मेदारी का कोई बोध है तो सेलेक्टर्स को इस्तीफा दे देना चाहिए, भले ही ऑस्ट्रेलिया शानदार वापसी करे और अगला टेस्ट जीतकर सीरीज बराबर कर ले।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer