Search
Close this search box.

Jhalawar Dalit youth murder case revealed Girlfriend husband killed due to illegal love affair extra marital Relation

हाइलाइट्स

झालावाड़ के सुनेल थाना इलाके का है केस
पत्थरों से कुचलकर की गई थी युवक की हत्या
पुलिस ने हत्या के चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ जिले के सुनेल थाना इलाके में तीन दिन पहले हुई दलित युवक की निर्मम हत्या (Brutal Murder of Dalit Youth) का कारण अवैध प्रेम प्रसंग (Illicit Love Affair) था. हत्या के शिकार हुए युवक का गांव की ही एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला के पति को इसका पता चल गया था. इसलिए उसने पहले युवक को शराब पिलाकर नशे में धुत्त कर दिया. बाद में अपने दोस्तों के साथ मिलकर ईंटों और पत्थरों से क्रूरतापूर्वक मार-मार उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या के इस मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सुनेल थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हनोतिया रायमल गांव में हत्या के शिकार हुए दुर्गेश मेघवाल का गांव की ही रहने वाले अर्जुन लोहार की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बात से खफा होकर अर्जुन लोहार ने अपने तीन साथियों, बलवंत सिंह, दुर्गेश सिंह और प्रेम सिंह के साथ मिलकर दुर्गेश मेघवाल को ठिकाने लगाने की योजना बनाई थी. इसके लिए चारों आरोपी शुक्रवार रात को दुर्गेश मेघवाल को गांव के प्राथमिक स्कूल के पुराने खंडहर भवन में ले गए.

चारों ने मिलकर ईंट और पत्थरों से मारा
वहां सभी ने मिलकर दुर्गेश जमकर शराब पिलाई. दुर्गेश मेघवाल जब पूरी तरह से नशे में चूर हो गया तो चारों ने मिलकर ईंट और पत्थरों से उसके सिर पर वार करते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. अगले दिन सुबह दुर्गेश मेघवाल का शव मिला था. इस घटना के बाद इलाके के लोगों मे खासा रोष व्याप्त हो गया था. दलित संगठनो ने सुनेल-पिड़ावा मार्ग पर प्रदर्शन कर जाम लगा दिया था.

खुलासा होने के बाद दुर्गेश के परिजनों ने उसका शव ले लिया
इसके साथ ही परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने इसका खुलासा करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था. घटनास्थल का मोबाइल फॉरेंसिक यूनिट और डॉग स्क्वायड से निरीक्षण करवाया गया. उसके बाद पुलिस ने छानबीन कर दलित युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. मामले का खुलासा होने के बाद दुर्गेश के परिजनों ने उसका शव ले लिया.

Tags: Crime News, Jhalawar news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Comment