Search
Close this search box.

Umesh pal murder usman chowdhary wife gives reaction over encounter । एनकाउंटर के बाद बोली उस्मान चौधरी की पत्नी- सीएम ही सब करवा रहे, हम मुस्लिम नहीं हैं

एनकाउंटर में मारा गया विजय उर्फ उस्मान चौधरी - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO/CCTV
एनकाउंटर में मारा गया विजय उर्फ उस्मान चौधरी

उमेश पाल मर्डर केस के आरोपियों पर यूपी पुलिस ताबड़तोड़ एक्शन में जुटी हुई है। पहले आरोपी अरबाज मारा गया और अब उस्मान चौधरी ढेर कर दिया गया। उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले उस्मान के साथ पुलिस की मुठभेड़ उसके गांव के पास हुई। दोनों तरफ से गोलियां चली और उस्मान चौधरी मारा गया। उमेश पाल मर्डर केस में 2 आरोपी मार गिराए गए हैं। लेकिन इस एनकाउंटर के बाद विजय उर्फ़ उस्मान चौधरी के घर पर मातम का माहौल है।

उस्मान चौधरी की पत्नी ने क्या कहा?

एनकाउंटर में मारे गए उस्मान चौधरी की पत्नी ने कहा कि मेरे पति को फंसाया गया है। हम लोग मुस्लिम नहीं हैं। विजय गाड़ी चलाते थे। उस्मान की पत्नी ने आगे कहा कि हमने CCTV फुटेज देखी, हम भी ये कह रहे हैं कि ये गलत किया है। सीसीटीवी में विजय ही दिख रहा था लेकिन एनकाउंटर नहीं करना चाहिए था। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ही सब करवा रहे हैं, अब वो नहीं जीतेंगे, इसलिए हमने वोट नहीं दिया था। वो विजय चौधरी थे, हम मानते हैं कि उन्होंने गोली मारी लेकिन एनकाउंटर नहीं करना चाहिए था। अब हम भी आत्महत्या कर लेंगे।

“ड्राइविंग का काम करता था उस्मान”
वहीं दूसरी ओर विजय उर्फ उस्मान के मोहल्ले के लोगों बता रहे हैं कि वे विजय के बारे में ज्यादा नहीं जानते थे लेकिन CCTV देख कर लग गया था कि वो विजय ही है। उन्होंने कहा कि योगी जी एकदम ठीक कर रहे हैं। जो दोषी हों उसको नहीं छोड़ना चाहिए। बता दें कि विजय कुल 4 भाई-बहन हैं। उसकी 1 बहन है। वह तीसरे नंबर का था। घर वालों के मुताबिक वो ड्राइविंग का काम करता था।

ये भी पढ़ें-

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, उस्मान चौधरी ढेर

उमेश पाल हत्याकांड: पुलिस को कैसे मिला उस्मान चौधरी का इनपुट, जानें एनकाउंटर की पूरी इनसाइड स्टोरी

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment