Search
Close this search box.

Goons did firing in jewel shop demanded 50 lac extortion money – ज्वेलरी शॉप में फायरिंग की फिर बोला

रिपोर्ट- संदीप सैनी

हिसार. हिसार में फिल्मी स्टाइल में रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. घटना पटेल नगर इलाके की है. यहां के विजय ज्वेलर्स पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी. युवकों ने ज्वेलर के सिर पर पिस्टल तानकर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी और न देने पर गोली मारने की चेतावनी दी, साथ ही जाते हुए दुकान के शीशे पर गोली चलाई. उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

गोलियों की आवाज सुनकर बाजार में अफरा-तफरी मच गई. आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है. घटना के बाद से अन्य व्यापारियों में रोष है. वो आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. सूचना पाकर SP लोकेंद्र सिंह खुद मौके पर पहुंचे हैं. SP लोकेंद्र सिंह ने दुकानदार विजय और नवीन से पूरी जानकारी मांगी और कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. एसपी ने 315 बोर के कट्‌टे से चलाई गोली भी देखी.

पुलिस ने गोली को कब्जे में ले लिया है. एसपी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए के दो टीमें लगा दी हैं. विजय ने बताया कि शाम करीब पौने पांच बजे उसकी दुकान पर युवक आए. युवकों ने चिट्‌ठी देते हुए कहा कि आप शाम तक 50 लाख रुपए दे देना, नहीं तो अगली बार गोली तुम्हारे पर चलेगी. इसके बाद दुकान में फायरिंग करते हुए युवक भाग गए. घटना के समय दुकान में विजय और उसका भाई नवीन था.

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिरौती मांगने वाले दोनों युवकों ने पत्र में लिखा कि सुन भाई 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है तेरे से. तू भाई पैसे देगा तो बचेगा,  नहीं तो नुकसान हो जाएगा भाई. समझ गया तो सही है. आरोपियों ने सेक्टर 16/17 से एक बाइक पिस्तौल के बल पर लूटी, इसके बाद उसी बाइक से वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद जब वो वापिस भागे तो बाजार के मैन चौराहे पर उनका बाइक स्लिप कर गई लेकिन दोबारा से वो बाइक उठाकर चल दिए.

Tags: Crime News, Haryana news, Hisar news

Source link

Leave a Comment