Search
Close this search box.

Goons killed mukhia pati in day light during bhoj at katihar

हाइलाइट्स

मुखिया पति की हत्या की घटना कटिहार जिला की है
घटना के बाद बाइस सवार शूटर्स आराम से फरार हो गए
मुखिया पति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई

कटिहार. बिहार में जनप्रतिनिधि लगातार अपराधियों के निशाने पर है. ताजा मामला कटिहार से जुड़ा है जहां अपराधियों ने एक मुखिया के पति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. कटिहार जिला के कदवा प्रखंड के बिझोरा पंचायत की मुखिया साबिया खातून के पति तनवीर राही को अपराधियों ने एक भोज के दौरान मार डाला और दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर उनकी जान ले ली. बताया जा रहा है मुखिया पति सिंगरौल गांव में भोज खाने गए थे, इसी दौरान शादी समारोह में ही अपराधियों ने मुखिया पति को निशाना बनाते हुए उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी.

फायरिंग में मुखिया पति को दो गोलियां लगी हैं, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मानें तो इस शादी समारोह में खाना परोस रहे एक युवक को भी गोली लगी है. चर्चा यह है कि भाजपा नेता संजीव मिश्रा के हत्याकांड में जो लोग शामिल थे उन लोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बात दहशत मचाने के लिए अपराधी हवाई फायरिंग कर मोटरसाइकिल से निकल गए.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंची. एसपी जितेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दो बाइक सवार बदमाशों ने मुखिया पति की हत्या की है और गोली मारकर फरार हुए हैं. फिलहाल पुलिस पूरे इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई हैं. घटनास्थल से दो खाली खोखा भी बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक भाजपा विधान पार्षद अशोक अग्रवाल के बेहद नजदीकी थे. मृतक तनवीर की हत्या को लोग भाजपा नेताओं के टारगेट किलिंग से भी जोड़कर देख रहे हैं. इस घटना के बाद फिलहाल एसपी जितेंद्र कुमार जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Katihar news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer