Search
Close this search box.

Husband stabs wife bageshwar police files fir crime

रोहित भट्ट
बागेश्वर.
उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. नशे में घर पहुंचे पति ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी के पेट में चाकू घोंप दिया. जिसके बाद जख्मी हालत में महिला के परिजन उसे जिला चिकित्सालय ले गए, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. महिला की हालत खतरे से बाहर है. आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

बागेश्वर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नुमाइसखेत चौरासी इलाके में एक घर में शादी समारोह चल रहा था. घर के पास सुनीता और उसका परिवार शादी में जाने के लिए तैयार हो रहा था. इसी बीच सुनीता का पति पवन कुमार घर पहुंचा और शराब के नशे में धुत होकर वह भी शादी में जाने के लिए अड़ गया. सुनीता ने पति की हालत को देखते हुए उसको शादी में जाने से मना कर दिया. जिसके बाद पवन ने गुस्से में आकर सुनीता के पेट में चाकू घोंप दिया और फिर वहां से भाग गया.

घायल सुनीता ने किसी तरह अपने पिता को घटना की जानकारी दी. पिता चनर राम और भाई बहादुर राम फौरन सुनीता के घर पहुंचे. दोनों उसे लेकरजिला अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों ने सुनीता की हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है.

आपके शहर से (अल्मोड़ा)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

इधर बागेश्वर के कोतवाल कैलाश सिंह नेगी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 112 के जरिए घटना की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बागेश्वर कोतवाली में महिला के पिता ने तहरीर दी है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Almora News, Uttarakhand news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer