Search
Close this search box.

Woman prisoners abscond police station bihar saran

रिपोर्ट: संतोष कुमार

छपरा. सारण जनपद के मसरख थाना क्षेत्र से कैदियों के भागने का सिलसिला जारी है. इसी हफ्ते यहां से एक पुरुष कैदी भाग गया था. जिसे अब तक पकड़ा नहीं गया है. पुलिस पकड़ने के लिए हाथ-पांव ही मार रही थी कि अब एक और महिला कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गई है. दोनों में से किसी भी कैदी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. लगातार भाग रहे कैदियों के मामले को देखते हुए थाने के पुलिस कर्मियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

हाजत में बंद महिला हथकड़ी सरकाकर फरार

दरअसल, मंगलवार को मशरक थाना की पुलिस कर्मियों को एक महिला कैदी चकमा देकर थाना से गायब हो गई. महिला कैदी को भी शराब के धंधे में लिप्त होने के कारण गिरफ्तार किया गया था. पुलिस उसे जेल नहीं भेज सकी. महिला फरार हो गई.

थाने में कैदी के भागने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस कर्मी उसे इधर-उधर खोजने में लग गए लेकिन महिला कैदी का कोई अता-पता नहीं चला. पुलिस को चकमा देकर फरार शराब कारोबारी महिला मशरक थाना क्षेत्र के सेमरी बथानी टोला निवासी स्व. कालिका सिंह की पत्नी लीलावती देवी बताई गई है. जिसके खिलाफ मशरक थाना में 95/23 कांड संख्या दर्ज है.

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

बता दें कि इसी हफ्ते मशरक थाना के हाजत में बंद कैदी भी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा था. फरार होने वाला कैदी पूर्वी चम्पारण के केसरिया थाना क्षेत्र के बैरिया गाव निवासी स्व. जयलाल राय का पुत्र अवनीश कुमार है. वहीं उक्त मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन मसरख थाना से एक सप्ताह में 2 कैदियों के भागने के बाद लोग थाने पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Saran News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer