Search
Close this search box.

Haryana crime woman dead found in suitcase in panipat body found on highway

हाइलाइट्स

पानीपत रोहतक हाईवे पर सूटकेस में एक महिला का शव मिला है.
मंगलवार दोपहर में हाईवे पर जा रहे लोगों की नजर सूटकेस पर पड़ी.
महिला की उम्र 45 साल के करीब लग रही है, उसके बाल गोल्डन हैं

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रोहतक-जयपुर हाइवे पर रेलवे ओवर ब्रिज बाईपास पर मंगलवार को बंद सूटकेस (Woman Dead Found in Suitcase) में एक शव मिलने से हड़कंप मच गया है. शव एक महिला का है. महिला के मुंह पर टेप लगा हुआ था. महिला के हाथ रस्सी से बंधे हुए थे. स्थानीय लोगों ने इस खौफनाक घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही, पुलिस के आला अधिकारी घटना पर पहुंचे. एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. टीम ने घटनास्थल से जरूरी साक्ष्य जुटाए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे हाईवे पर जा रहे लोगों की नजर सूटकेस पर पड़ी. जब उन्होंने सूटकेस खोला तो उनके होश उड़ गए. जब सूटकेस को लोगों ने खोला तो उन्हें सामान की जगह पर महिला का शव मिला. महिला के शव की हालत ठीक नहीं थी. महिला के मुंह पर टेप लगे थे. और उसके हाथ रस्सी से बांधे हुए थे.

पढ़ें- पत्‍नी के मर्डर की ऐसी प्‍लान‍िंग, 2 महीने से क‍िसको नहीं चला पता, पर इस गलती ने हटाया इस खौफनाक हत्‍याकांड से पर्दा

फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त नहीं कर पाई है. सूटकेस के अंदर से किसी तरह के दस्तावेज नहीं मिले हैं. ना ही महिला से संबंधित किसी तरह का पहचान पत्र मिला है. जब लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी तो घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी मयंक मिश्रा, सेक्टर 29 थाना प्रभारी राकेश वर्मा, सीआईए और एफएसएल की टीम पहुंची. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू की.

एएसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में महिला की उम्र 45 साल के करीब लग रही है. महिला के बाल गोल्डन रंग के हैं और उसकी शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं. सभी थानों में जांच की जा रही है कि एक या दो दिन के अंदर किसी महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज हुई है या नहीं. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक तौर पर शव को देखकर लग रहा है कि 8 से 10 घंटे पहले ही महिला की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद करके यहां छोड़ा गया है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा. इसके साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Dead body found, Panipat

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer