Search
Close this search box.

Holi celebration of team India star cricketers Virat Kohli Rohit Sharma Shubman Gill video went viral | होली के रंग में रंगे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी, रोहित ने विराट के ऊपर उड़ाया गुलाल

Team India holi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खेली होली

पूरे देश में इस वक्त होली के त्योहार से हर्षोल्लास का माहौल है। रंगों के इस त्योहार को देशवासी पूरी खुशी के साथ आपस में मनाते हैं। वहीं होली का रंग क्रिकेटर्स पर भी खूब चढ़ रहा है। वुमेन प्रीमियर लीग में भारतीय खिलाड़ियों ने विदेशी खिलाड़ियों के साथ इस त्योहार को जमकर खेला। वहीं अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी चौथे टेस्ट से पहले होली का त्योहार धूमधाम से मनाया है।

टीम इंडिया के स्टार्स ने खेला होली

भारतीय टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के कई स्टार क्रिकेटर होली के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो टीम इंडिया की बस का है। इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी होली के गीतों पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर क्रिकेट फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

रोहित ने उड़ाया कोहली पर गुलाल

गिल की वीडियो में विराट कोहली गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा विराट और शुभमन गिल पर पीछे से गुलाल उड़ा रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में श्रेयस अय्यर को भी देखा जा सकता है। गिल के अलावा रोहित ने भी सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की हैं। इनमें मोहम्मद सिराज, चेतेश्वर पुजारा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को देखा जा सकता है।

सीरीज में अबतक क्या हुआ?

बता दें कि इस सीरीज के तीनों मुकाबले तीसरे दिन ही खत्म हो गए। पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने तीसरे ही दिन पारी और 132 रनों से जीत दर्ज की। वहीं दिल्ली में खेला गया दूसरा मुकाबला टीम इंडिया ने 6 विकेट से अपने नाम किया। इसके बाद इंदौर में कहानी बदल गई और ऑस्ट्रेलिया ने यहां 9 विकेट से बाजी मारी। इंदौर की पिच पर स्पिनर्स को हद से ज्यादा टर्न मिल रहा था, जिसके बाद आईसीसी ने उसे खराब रेटिंग दी थी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment