Search
Close this search box.

Bilaspur man kills wife and cut her deadbody into five part and put in water tank also fake note printing press found

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने पत्नी की हत्या के बाद शव के पांच टुकड़े कर पानी की टंकी में छुपाने और नकली नोट छापने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. बिलासपुर जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि शहर के सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर क्षेत्र में सती साहू (28) की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपाने और नकली नोट छापने के आरोप में पवन सिंह ठाकुर (31) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पानी की टंकी से पॉलिथीन में लिपटा सती के शव के पांच टुकड़े बरामद किया है.

सिंह ने बताया कि रविवार को एंटी क्राइम और साइबर यूनिट की टीम को उसलापुर क्षेत्र में पवन सिंह ठाकुर के मकान में नकली नोट छापने और उपयोग करने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जब ठाकुर के घर की छानबीन की तब वहां से नकली नोट छापने की मशीन और नकली नोट बरामद किए गए. सिंह ने बताया कि घर की तलाशी के दौरान पुलिस दल ने महसूस किया कि वहां एक अजीब तरह की बदबू फैली हुई है. पुलिस दल ने जब घर की तलाशी ली तब बाथरूम से लगे एक कमरे में सफ़ेद रंग की एक पानी की खाली टंकी रखी हुई थी. जब पुलिस दल ने टंकी का ढक्कन हटाया तब उसके भीतर पांच टुकड़ों में पॉलीथीन से लिपटा एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिला.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब पुलिस ने ठाकुर से पूछताछ की तब उसने बताया कि वह उसकी (ठाकुर) पत्नी सती का शव है. ठाकुर ने बताया कि छह जनवरी को सुबह करीब छह बजे उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद वह शव को छुपाने के लिए बाज़ार से एक टंकी और क़टर मशीन खरीदकर लाया और उसके हाथ-पैर को काटकर उसे जलाने का प्रयास किया. बाद में जलने से उठी गंध के डर से उसने हाथ-पैर और धड़ को पांच भागों में काट दिया और उसे पॉलीथीन और सेलोटेप से लपेटकर टंकी में छुपा दिया था और वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में था.

ये भी पढें- Sagar Dhankar Murder Case: ओलंपियन सुशील कुमार को मिली अंतरिम जमानत, पिता के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

आरोपी ने पुलिस को बताया कि लगभग 10 वर्ष पहले उन्होंने प्रेम विवाह किया था और उनके दो बच्चे भी हैं. वह अपने परिवार के साथ उसलापुर में किराए के मकान में रहता था, और पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. उन्होंने बताया कि वह उसके नकली नोट छापने के अवैध कारोबार में भी बाधा डालती थी. उसने बताया कि काम की अधिकता का बहाना कर वह अपने दोनों बच्चों को तखतपुर क्षेत्र स्थित गांव में माता-पिता के पास छोड़ आया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे नकली नोट छापने की मशीन, कटर मशीन और अन्य समान बरामद किया गया है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisagrh news, Chhattisgarh police, Crime News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer