Search
Close this search box.

In 4 days varanasi was shaken by the incident of misbehavior people scared of girls

रवि पांडेय

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में चार दिनों में दो मासूम बच्चियों से रेप का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. इनमें से एक घटना में 11 वर्ष की बालिका का गला मरोड़कर हत्या कर दी गयी तो दूसरी वारदात में चार साल की बच्ची लहूलुहान हो गई. पुलिस ने दोनों घटनाओं के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पहली वारदात बीते दो मार्च की है. कैंट थाना क्षेत्र के पहलूपुर गांव में 11 वर्षीय बालिका की खंडहर में लाश मिली. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतका के साथ गैंगरेप होने की बात सामने आई. बालिका का चचेरा भाई, पड़ोस का एक युवक और एक नाबालिग लड़का इस गुनाह में शामिल था. आरोपियों ने पांच घंटे तक मासूम के साथ दुराचार किया और भेद खुलने के डर से गला मरोड़ कर उसकी हत्या कर दी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

4 साल की बच्ची के साथ रेप

दूसरी घटना, वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र की है. पांच मार्च को यहां के एक गांव में पावर लूम मिस्त्री जुल्करनैन ने घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय बच्ची को बहला-फुसला कर अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुराचार किया. बच्ची जब लहूलुहान होकर अपने घर लौटी तो उसकी हालत देख कर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पूछने पर बच्ची ने आपबीती बयान की जिसके बाद परिवारवालों से थाने जाकर तहरीर दी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूम बच्चियों से बलात्कार से बनारस में फैली सनसनी

दोनों मामलों में बच्चियां घर के बाहर खेल रही थीं और दोनों के साथ दुराचार हुआ. घटना के बाद कैंट थाना और मिर्जामुराद थाना की पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. चार दिन में दो बच्चियों के साथ दुराचार के मामले से पूरे बनारस में सनसनी फैल गयी है. ऐसे में बनारस की गलियों से लेकर गांव की पगडंडियों तक लोग अपनी बच्चियों और बेटियों को घरों से बाहर भेजने से डरने लगे हैं.

Tags: Crime News, Gang Rape, Minor girl rape, Up news in hindi, Varanasi news

Source link

Leave a Comment