Search
Close this search box.

Bull trampled two people to death in Jamshedpur – News18 हिंदी

रिपोर्ट – प्रभंजन कुमार
जमशेदपुर. जमशेदपुर में शुक्रवार की सुबह एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक सनकी सांड बेकाबू हो गया और दो लोगों की जान ले ली. घटना साकची थाना क्षेत्र अंतर्गत शीतला मंदिर के समीप की है. जहां अहले सुबह करीब 5: 30 बजे जब लोग नींद से जाग रहे थे तभी एक सांड बेकाबू हो गया और अचानक सड़कों पर तांडव मचाने लगा.

सांड ने आते-जाते राहगीरों को पटकना शुरू कर दिया. साड़ ने दो लोगों को पटककर रौंद दिया. पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इनमें से एक की पहचान अशोक अग्रवाल के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है.

उधर पुलिस ने सांड को रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर दी है. साथ ही जुस्को को खबर दे दी गई है. सांड को काबू में करने का प्रयास जारी है. घटना के बाद साकची शीतला मंदिर मंडी इलाके में सनसनी फैल गई है. साकची थाना के एएसआई बालकृष्ण उरांव ने बताया कि पागल बने सांड को पकड़ने को लिए जिला प्रशासन की टीम पहुंची हुई है. सांड को बेहोश कर पकड़ने की तैयारी की गई है. देखना दिलचस्प होगा कि साड़ तब तक काबू में आ पाता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : March 03, 2023, 13:55 IST

Source link

Leave a Comment