Search
Close this search box.

Hadsa – News18 हिंदी

मृत्युंजय कुमार
बोकारो. बोकारो के सेक्टर 9/B स्ट्रीट 12 में बीएसएल के आवासीय बिल्डिंग का छज्जा बंदर की चहलकदमी से गिरने से एक ही घर के 3 लोग घायल हो गए. जिनका इलाज निजी अस्पताल में इलाज कराया गया. हादसे के बाद वहां रहने वाले परिवार खौफ के साए में जी रहे हैं. यह आवासीय इलाका बोकारो स्टील के द्वारा लोगों को रहने के लिए दिया गया है. इसकी स्थिति जर्जर हो चुकी है. मेंटेनेंस नहीं होने के कारण लगातार इस तरह के हादसे हो रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक छज्जे के ऊपर बंदर चहलकदमी कर रहा था. इसी दौरान या छज्जा गिरा और 3 लोग घायल हो गए इसमें एक बच्चे को गंभीर चोट आई है. लोगों ने बोकारो स्टील प्रबंधन से इन जर्जर आवासों की मरम्मत की मांग की है. लोगों का कहना है कि अगर इसी तरह आवास जर्जर रहेंगे, तो कभी बड़ा हादसा हो सकता है.

क्योंकि लोग सुबह शाम बाहर घूमने का काम करते हैं. ऐसे में प्रबंधन को इस पर ध्यान देना चाहिए. बालकनी का छज्जा गिरने से इसी बिल्डिंग के आवास संख्या 215 के 12 वर्षीय आयुष कुमार के सर पर गहरी चोट आई है. जिससे वह बुरी तरह से घायल है, उसका इलाज भी कराया जा रहा है. वहीं उसका एक छोटे भाई और बच्चे की मां उषा कुमारी भी चोटिल हुई है.

पुलिस महिला जवान रीता कुमारी ने बताया कि यहां सभी पुलिसकर्मी रहते हैं. जिस प्रकार से आवासीय परिसर जर्जर है. यहां खतरे की आशंका बनी रहती है. आज जब छज्जा गिरा वहां काफी लोग खड़े थे. लेकिन एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए. इस पर प्रबंधन को ध्यान देना चाहिए क्योंकि लोगों की जान खतरे में है. कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

Tags: Bokaro news, Crime News, Jharkhand news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer