Search
Close this search box.

Glenn Maxwell big statement on australia team performance in india on session in delhi test। लगातार 2 हार के बाद भी खुश हैं ग्लेन मैक्सवेल, कहा-ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में कर रही शानदार प्रदर्शन

Glenn Maxwell- India TV Hindi
Image Source : GETTY
Glenn Maxwell

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में बेहतरीन खेल दिखाया है। भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भारतीय स्पिनर्स के आगे टिक ही नहीं पाए। लगातार दो मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम हर तरफ आलोचना हो रही है। टीम के ऊपर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है, लेकिन अब ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। 

ग्लेन मैक्सवेल ने दिया ये बयान 

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि भारत के खिलाफ दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी को छोड़कर उनकी टीम का प्रदर्शन पहले दो टेस्ट मैचों में शानदार रहा है। दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत स्थिति में थी लेकिन मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में महज 52 रन के अंदर 9 विकेट गंवाकर टीम बैकफुट पर आ गई। ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ के मुताबिक ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत जज्बा दिखाया है। उस एक सत्र के अलावा मुझे लगा कि वे शानदार रहे है। वह बहुत मुश्किल जगह (टेस्ट मैच के लिए) है। वहां खेलना आसान नहीं है। हमारे लिए वहां की परिस्थिति काफी अलग है।

ऑस्ट्रेलिया ने दी टक्कर 

ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम में वापसी करने वाले  ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है, हमने बराबरी की टक्कर दी और हमरा प्रदर्शन भारत के बराबर ही रहा है। टीम ने काफी हौसला दिखाया।  यह बस थोड़ा और जज्बा दिखाने के बारे में है। भारत के खिलाफ जब हम मैच में हावी होंगे तो हमें उन पलों पर और अधिक देर तक पकड़ बनानी होगी। 

ऑलराउंडर ने कही ये बात 

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवले ने कहा कि तीसरे दिन (दिल्ली में) की शुरुआत में मुझे लगा कि हम मैच में बहुत आगे हैं, और टेस्ट में किसी भी समय भारत से आगे रहना एक संकेत है कि हम सही चीजों को सही तरीके से कर रहे हैं। इन चीजों को थोड़ी और देर तब बनाए रखने की कोशिश करनी होगी। मैक्सवेल को 17 मार्च से भारत में शुरू होने वाले तीन मैचों के लिए वनडे टीम में शामिल किया गया है। पिछले नवंबर में एक जन्मदिन की पार्टी में चोटिल होने के बाद उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। 

यह भी पढ़े: 

IPL 2023 से पहले बढ़ी कप्तान हार्दिक पांड्या की चिंता! पूरे सीजन से बाहर हो सकता है ये धाकड़ प्लेयर

इन 3 AUS प्लेयर्स से रोहित सेना को रहना होगा एकदम चौकन्ना, तोड़ सकते हैं WTC के फाइनल में जाने का सपना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer