Search
Close this search box.

Lover killed his girlfiend in unnao she was saying for long relationship accused arrested

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव: यूपी की उन्नाव पुलिस ने 21 फरवरी की रात घर के कमरे में अकेली सो रही महिला की मौत के राज का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक विवाहिता की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसी के प्रेमी ने की है. वहीं आरोपी प्रेमी ने हत्या के पीछे जो कारण बताया है वो काफी हैरान करने वाला है.

दरअसल पुलिस गिरफ्त में आए हत्यारोपी सतीश ने जानकारी देते हुए बताया कि वह और मृतक विवाहिता काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. सतीश ने बताया कि विवाहिता के पति के विदेश जाने के बाद इनका प्रेम और परवान चढ़ गया. दोनों अक्सर मिलने लगे. लेकिन फिर धीरे-धीरे वह विवाहिता से दूर होने लगा. क्योंकि विवाहिता रिश्ते को और आगे बढ़ाना चाहती थी. लिहाजा वो इसके चुंगल से आजाद होना चाहता था.

प्रेमिका को रास्ते से हटाने का बनाया प्लान
पुलिस के चंगुल में फंसे प्रेमी सतीश ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह शादी प्रेमिका होने के कारण अब वह उससे दूर होना चाहता था. ऐसे में वह विवाहिता को रास्ते से हटाने के लिए मौके की तलाश करने लगा. इसी बीच 21 फरवरी की रात जब विवाहिता के घर वाले खाना खाकर सोने के लिए चले गए तो उसने सतीश को अपने कमरे में बुला लिया. प्रेमिका के बुलाने पर सतीश भी उससे मिलने के लिए उसके कमरे में चला गया. जहां पहले तो उसने विवाहिता के साथ शारिरिक संबंध बनाया. फिर सिर पर नुकीले वस्तु से वारकर उसे अधमरा कर दिया और फिर साड़ी से गला दबाकर हत्या कर वहां से फरार हो गया.

जिसके बाद करीब एक बजे पास में लेटी 8 माह की बेटी के रोने की आवाज आई. इसपर विवाहिता की सास चंद्रवती ने बहू को बुलाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई तो सास चंद्रवती विवाहिता को जगाने के लिए उसके कमरे के पास चली गई. इस दौरान उसने देखा की दरवाजा बाहर से बंद है. ऐसे में जैसे ही उसके दरवाजा खोला विवाहिता का शव बेड पर पड़ा मिला.

फोन कॉल ने प्रेमी की करतूत को किया उजागर
बेड पर विवाहिता का शव देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं मृतक विवाहिता की सास के आरोपों के आधार पर पुलिस ने 23 फरवरी को रायबरेली जनपद के थाना हरचंदपुर के हरनी गांव के रहने वाले सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल पुलिस टीम को सर्विलांस से भी आरोपी के खिलाफ इनपुट मिले थे. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी और मामले के खुलासे के बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना बताया कि, उन्नाव के बीघापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले युवक महेंद्र से 3 वर्ष पहले विवाह हुआ था.

शादी के करीब डेढ़ साल बाद पति विदेश दुबई में नौकरी करने चला गया था. लिहाजा विवाहिता अक्सर मायके में रहती थी. 5 फरवरी के आसपास यह अपने ससुराल आई थी. मायके में एक लड़के से उसका रिलेशनशिप बन गया था. प्रेमी सतीश जो था मात्र निजी स्वार्थ के लिए रिलेशनशिप रखना चाहता था. जबकि मृतका लंबे समय तक रिलेशनशिप रखना चाहती थी. इसी में दोनों में विवाद हो गया उसको लगा कि यह हमारा पीछा नहीं छोड़ेगी. इससे हमारी सोसाइटी में दिक्कत होगी. घटना की रात में आया लड़ाई झगड़ा किया और उसने हत्या कर दी. फिलहाल हत्या की वारदात को कबूल करने वाले आरोपी सतीश को पुलिस ने विधिक कार्रवाई के तहत जेल भेज दिया है.

Tags: Love affair, Love Story, Murder case, Unnao News, Unnao Police, Up crime news, UP news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer