Search
Close this search box.

Brutal murder wife killed husband with lover pati patni aur premi story how dehradun police solved mystery

रिपोर्ट – हिना आज़मी

देहरादून. मामला जनपद के विकासनगर के रसूलपुर क्षेत्र का है, जिसने एकबारगी तो पुलिस को भी चौंका दिया. एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रच डाली. दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंच गई और बड़ी मासूमियत से पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन इस मामले में बड़ा खुलासा पुलिस की सूझबूझ से हुआ.

देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया बीती 13 फरवरी को कालसी मोटर मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार एक शख्स के सड़क दुर्घटना में मारे जाने की सूचना मिली. यह विकासनगर के रसूलपुर क्षेत्र का रहने वाला 32 वर्षीय संतराम था. उसी दिन 13 फरवरी को ही उसकी पत्नी इंद्रा देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए कहा था कि रोज की तरह हरबर्टपुर काम करने गया संतराम 12 फरवरी से घर नहीं लौटा था. मामला सीधे तौर पर गुमशुदा शख्स के रोड एक्सीडेंट का लग रहा था, पर फिर एक मोड़ आया.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

पुलिस ने की जांच, फिर संदिग्ध ने उगला सच

संतराम के शव को देखकर पुलिस को संदेह हुआ. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. तब पता चला कि संतराम के सिर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संतराम के कॉल डिटेल भी. संतराम के सीडीआर से एक संदिग्ध नम्बर पुलिस के हाथ लगा. यह नम्बर उसके दोस्त के परिचित आशीष का था. पहले तो पूछताछ में आशीष आनाकानी करने लगा लेकिन सख्ती से पूछने पर वह टूट गया और उसने हकीकत उगल दी.

आशीष ने बताया कि कैसे उसकी पत्नी इंद्रा और उसके दोस्त मुकेश के प्रेम प्रसंग के चलते उन तीनों ने इस वारदात को अंजाम दिया. उसने बताया जिस वक्त संतराम काम के लिए हरबर्टपुर जा रहा था, तभी उसके सिर पर हथौड़े से हमला किया गया. हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने की साजिश रची गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है.

Tags: Dehradun news, Illicit relationship murder, Murder case

Source link

Leave a Comment