Search
Close this search box.

Asaduddin Owaisi raised question on amit shah and bhiwani murder case accused connection । असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा आरोप- भिवानी मर्डर केस के आरोपी का अमित शाह से क्या है कनेक्शन?

asaduddin owaisi asked amit shah- India TV Hindi
Image Source : ANI
असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा आरोप

हरियाणा : राजस्थान के दो युवकों को अगवा कर हरियाणा के भिवानी में कार समेत जलाने के मामले में हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा की सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए आरोपियों को बचाने को लेकर सवाल पूछा है। ओवैसी ने इस हत्याकांड में आरोपी का गृहमंत्री अमित शाह से कनेक्शन का जिक्र किया है। ओवैसी ने कहा कि भिवानी हत्याकांड में जिन पांच लोगों का नाम एफआईआर में आया है, उसमें से एक आरोपी की फोटो अमित शाह के साथ सामने आई है, जिसमें वह शाह के साथ खड़ा है।

 AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या के लिए एफआईआर में नामजद छह लोगों में से एक की अमित शाह के साथ तस्वीर मिली है। हालांकि तस्वीर दो साल पुरानी है जिसमें उनके बर्थडे पर उनके साथ वह शामिल हैं। हरियाणा सरकार ऐसे समूहों को संरक्षण देती है, पुलिस उनसे डरती है।

ओवैसी  ने कहा कि एक पूरा ग्रुप  है, जो गोरक्षा के नाम पर लोगों को डराता है. इन्होंने इन दोनों (जुनैद और नसीर) को इतना मारा कि उनकी मौत हो गई। आरोपियों में एक मोनू है और ये हरियाणा की बीजेपी की सरकार का चहेता है। उसको हरियाणा की सरकार अपना पूरा प्रोटेक्शन देती है। वो जहां भी जाता है पुलिस उसके पीछे चलती है। इसके पहले उसने वारिस नाम के एक आदमी को पकड़ा और उसको मारा पीटा था। उसका उसने फेसबुक पर  लाइव चलाया और जब उसकी मौत हो गई तो फेसबुक से उस वीडियो हटा दिया।

भिवानी कांड में राजस्थान के घाटमीका गांव के रहने वाले दो युवकों, 25 वर्षीय नसीर और 35 साल के जुनैद उर्फ जूना, का बुधवार (15 फरवरी) को अपहरण कर लिया गया था और गुरुवार (16 फरवरी) की सुबह हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू कस्बे के गांव बारवास के पास एक जली हुई कार में दोनों के जले नरकंकाल मिले। इन नरकंकालों को नसीर और जुनैद का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों नरकंकालों को कब्जे में लेकर डीएनए जांच के लिए भेजा है. आरोप है कि  इन दोनों को मारपीट के बाद जिंदा जला दिया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment