Search
Close this search box.

भेल्दी एक ट्रक से 748 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद,चालक गिरफ्तार।

न्यूज4बिहार(सारण)|छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाने के राजा चौक स्थानीय थाने के समीप बुधवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर एक ट्रक पर लदे 748 कार्टन अंग्रेजी शराब को बरामद कर लिया।पुलिस ने इस मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया।पकड़ा गया चालक मदन लाल राजस्थान के बाड़मेर जिले के रामसर थाने के रामदेव मंदिर चारा गांव के जेता राम का पुत्र बताया जाता है।

बताते चलें कि मद्य निषेध की टीम द्वारा भेल्दी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भेल्दी थाना क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप उतरने वाली है।बस क्या था?भेल्दी थाने प्रभारी थानाध्यक्ष निरंजन कुमार व पुलिस बल के साथ छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर राजा चौक के समीप जैसे ही पहुंचे कि चालक ट्रक को भगाने लगा।पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली सैकड़ो कार्टन अंग्रेजी शराब को देखकर भौचक रह गए।पुलिस ने ट्रक पर लदे इम्पेरियल ब्लू के 748 कार्टन शराब बरामद करने में सफलता हासिल कर ली।6624 लीटर उक्त शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है।

ट्रक के अंदर धान के लावा के बोरे के नीचे

छुपाकर रखे गए थे अंग्रेजी शराब

शराब के बरामद ट्रक के अंदर धान के लावा के बोरे के नीचे शराब छुपाकर रखे गए थे।बरामद ट्रक का नंबर यूपी का हैं।बताया जाता है कि उक्त शराब पंजाब के लुधियाना से मुजफ्फरपुर जा रही थी। न्यूज़ कवरेज करने जाने तक तक प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चर रही थी।

Leave a Comment