Search
Close this search box.

एक तरफ लाखों रुपए के गहने चोरी मामले में तीन की गिरफ्तारी और दूसरी तरफ आलू की बोरी के नीचे दबी शराब की खेप को पुलिस ने किया बरामद

न्यूज4बिहार/विभूति सिंह |भागलपुर नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया की दिनांक 28 नवंबर को बबरगंज थाना अंतर्गत कटधर निवासी विनायक प्रताप ने घर में हुई चोरी के संबंध में एक आवेदन दिया गया था। जिसमें बताया गया था की रात्रि में अज्ञात अपराधियों द्वारा उनके घर का ताला तोड़कर नगद रुपए एवं सोने चांदी का आभूषण चोरी कर लिया गया है। जिसके संबंध में मुजाहिदपुर, बरगंज थाना में अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया।वरीय पुलिस पदाधिकारी के द्वारा पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर इस केस के उद्भेदन का निर्देश दिया गया। सीसीटीवी फुटेज को देखते हुए ब्रह्मदेव शाह उर्फ सूरज को गिरफ्तार किया गया।तथा उनके निशान देही पर गौरव गोस्वामी उर्फ बाबा को भी गिरफ्तार किया गया।साथ ही इस कांड में चोरी की गई जेवर के खरीददार रामविलास शाह को भी गिरफ्तार किया गया, एवं चोरी की गई जेवरात तथा 80500 रुपये नगद बरामद किया गया।

वहीं दूसरे मामले को लेकर बताया की औद्योगिक थाना क्षेत्र को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की नव वर्ष और क्रिसमस के अवसर पर शहरी क्षेत्र में शराब की बिक्री हेतु अवैध शराब लाया जा रहा है।तत्काल सूचना पर वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर को अवगत कराया गया, पुलिस अधीक्षक भागलपुर के निर्देशानुसार पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया! तत्पश्चात तकनीकी सहायता एवं परंपरागत कार्रवाई करते हुए NH 80 पर झुरखुरिया मोड़ के पास एक महिंद्रा पिकअप वाहन को शंका के आधार पर जांच के लिए रोका गया! तलाशी के दौरान आलू भरे हुए बोरे के नीचे छुपाया हुआ विदेशी शराब का बड़ा जखीरा प्राप्त हुआ! जिसमें 375ml के इंपीरियल ब्लू शराब 48 कार्टून, 750ml में 35 कार्टून 180 ml के 2 कार्टून बरामद किया गया।

Leave a Comment