Search
Close this search box.

Married woman disappears with two children family suspects murder in dowry

रिपोर्ट: संतोष कुमार

छपरा. बिहार के छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र में दो बच्चों के साथ एक विवाहित महिला के रहस्यमय तरीके से गायब होने का मामला सामने आया है. वहीं, महिला के मायके वालों ने हत्या कर शव ठिकाने लगाने का शक जाहिर किया है. वहीं, इस घटना के बाद महिला के ससुराल पक्ष के लोग न सिर्फ गायब हैं बल्कि सभी के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे हैं. वहीं, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह घटना छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी देवण गोढ़ना गांव की है, जहां विवाहित महिला के साथ दो बच्चों का अपहरण कर हत्या करने का आरोप मायके वालों के द्वारा ससुराल पक्ष पर लगाया गया है. वहीं, पुलिस ने गांव पहुंचकर सीओ रविशंकर पांडेय की मौजूदगी में बंद मकान का ताला खुलवाकर तलाशी ली. पुलिस ने विवाहित महिला के मायके वालों की तरफ से दिए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

परिजनों ने हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का लगाया आरोप
मशरक थाना क्षेत्र के पदुमपुर गांव निवासी पंचानंद सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी भतीजी पुजा कुमारी की शादी सिकटी देवण गोढ़ना गांव निवासी शंभूनाथ सिंह के साथ 2018 में हुई थी. इसके बाद ससुराल वाले दहेज में बुलेट बाइक के लिए बराबर परेशान करते रहते थे. यही नहीं, कई बार मारपीट भी करते थे. इस मामले को लेकर उनके द्वारा कई बार पंचायत भी की गई. साथ ही बताया कि भतीजी ने फोन कर छोटे बच्चे का पांव दूध से जलने की बात कही थी. जब उसके गांव पहुंचा तो देखा कि मकान का दरवाजा बंद हैं और उसमें ताला लटका है. इस दौरान सभी परिवार के लोग गायब मिले और सभी का मोबाइल बंद है. पंचानंद सिंह ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया है.

प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने बताया कि पूजा को अक्सर ससुराल वाले परेशान किया करते थे. साथ ही आरोप लगाया कि पूजा के पति दीपक कुमार सिंह सहित आधे दर्जन लोगों ने उसकी और उसके दोनों बच्चों की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया है. इससे पहले उन लोगों के द्वारा बुलेट बाइक नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी. मशरक थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

Tags: Bihar News, Chapra news, Crime News, Dowry murder case

Source link

Leave a Comment