Search
Close this search box.

Maharashtra Man Arrested For Raping 6 Year Old Girl In Aurangabad

औरंगाबाद. महाराष्ट्र के बीड जिले के एक गांव में चॉकलेट देने के बहाने छह साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 55 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. घटना 3 मार्च की है जब बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी. आरोपी व्यक्ति उसे एक पुराने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया, तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे.

लड़की ने हालांकि, अपने पिता को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. पुलिस ने कहा, ‘भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत 5 मार्च को मामला दर्ज किया गया था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.’

लड़की से बलात्कार कर उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार
इसी तरह की एक घटना में एक अधिकारी ने 2 मार्च को बताया कि महाराष्ट्र के पालघर जिले के 45-वर्षीय एक व्यक्ति को 10-वर्षीय बच्ची के अपहरण, बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पालघर ग्रामीण पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सचिन नवदकर ने कहा कि तलासरी तालुका में रहने वाली लड़की बुधवार 1 मार्च की सुबह करीब नौ बजे स्कूल गई, लेकिन घर नहीं लौटी, जिसके बाद उसके परिवार ने पुलिस से संपर्क किया.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस की चार टीम ने कई सुराग और खुफिया जानकारी जुटाकर लड़की के एक पड़ोसी का पता लगाया. इसके बाद उसे संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया गया. अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान, व्यक्ति ने कहा कि वह लड़की को तलासरी से लगभग 20 किलोमीटर दूर गुजरात के संजान ले गया, जहां उसने बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया.

Tags: Maharashtra, Maharashtra Police, Rape

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer