Search
Close this search box.

पटना में होली से पहले मर्डर, युवक को घेर कर मारी गोलियां, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

पटना. होली की पूर्व संध्या पर अपराधियों ने पटना में कहर बरपाया है. मामला नौबतपुर से जुड़ा है जहां दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. अपराधियों ने मंगलवार की देर रात एक युवक को घेर कर गोलियों से छलनी कर दिया. होली की पूर्व संध्या पर खेली गई खून की होली से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना नौबतपुर थाने के पलटू छितनी गांव की है. मृतक की पहचान लाल बिहारी पासवान के 21 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोशन पासवान चाउमीन का दुकान चलाकर अपना परिवार पालता था. हर दिन की तरह वह मंगलवार को भी दुकान चला रहा था. इस दौरान रोशन का गांव के दो लड़कों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बात को लेकर देर शाम घर लौटने के क्रम में अपराधियों ने छितनी भारतीय स्टेट बैंक के पास उसे घेरकर गोलियां मार दी. घटना की खबर मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और घायल रौशन को इलाज के लिए बिहटा ले गए लेकिन उसकी मौत इलाज के लिए जाते समय रास्ते में ही हो गयी.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बादअपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. नौबतपुर के थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है. पुलिस जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी. होली के ठीक एक दिन पहले हुई हत्या की इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer