Search
Close this search box.

Chapra crime news prisoner ran away from lockup saying he had stomach pain

रिपोर्ट. संतोष कुमार
छपरा. जिले में पुलिस की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है. जहां हाजत में बंद कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मामला मशरक थाना का बताया जा रहा है. जहां हाजत में बंद बालू माफिया पुलिस को पेट दर्द का बहाना बना चकमा देकर फरार हो गया. कैदी ने पेट दर्द का बहाना बनाया और वहां मौजूद चौकीदार ने इलाज के लिए जैसे ही उसे बाहर निकला कि थाने से निकलकर वो बाजार में भाग गया. आगे-आगे कैदी और पीछे-पीछे पुलिस भागती रही, लेकिन पुलिस सुस्त निकली और कैदी तेज. देखते ही देखते कैदी पुलिस की आंखों से ओझल हो गया. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर फिर से फरार कैदी की तलाश में जुट गई है.

इस मामले में चौकीदार अर्जुन मांझी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में अर्जुन मांझी ने कहा है कि पहरेदारी में वह तैनात था. तभी हाजत से कैदी के चिल्लाने की आवाज आई. हाजत में बंद 7 कैदियों में से एक जोर-जोर से चिल्ला रहा था और उसने पेट में दर्द की शिकायत थी. जिस पर उसने कैदी को इलाज के लिए बाहर निकाला, लेकिन जैसे ही हथकड़ी लगाने के लिए उन्होंने कोशिश की कैदी चकमा देकर भागने लगा. अर्जुन मांझी ने शोर मचाया तो पीछे पुलिसकर्मी भी भागे, लेकिन तब तक कैदी फरार हो चुका था.

खान निरीक्षण ने गिरफ्तार कर पुलिस को सौंपा था
फरार होने वाला कैदी पूर्वी चम्पारण के केसरिया थाना क्षेत्र के बैरिया गांव निवासी अवनीश कुमार पिता स्व. जयलाल राय बताया गया. जो मशरक थाना में दर्ज कांड संख्या 102/23 में नामजद अभियुक्त हैं. उसे ओवरलोड बालू लदे ट्रक के साथ जिला खान निरीक्षक के द्वारा गिरफ्तार कर थाना पुलिस के हवाले किया गया था. पुलिस का कहना है कि कैदी की जानकारी पुलिस के पास मौजूद है और जल्द ही उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि हाजत में बंद कैदी आखिर कैसे पुलिस को चकमा देकर थाना परिसर से बाहर निकल गया.

Tags: Chhapra News

Source link

Leave a Comment