Search
Close this search box.

Video of lover soldier with girl friend in objectionable condition shot in the eye to take revenge

रिपोर्ट: आशुतोष तिवारी

रीवा: सीएम शिवराज की सभा के दौरान मऊगंज से 30 किलोमीटर दूर मनगवां में गोलीकांड की वारदात सामने आई है. इस कांड ने रीवा पुलिस के होश उड़ा दिए. सीएम के आगमन को लेकर जहां, पूरे जिले में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए थे, वहीं मनगवां में हुए गोलीकांड ने रीवा पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. इसके बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई और आरोपी का पता लगाकर उसे जेल भेज दिया.

पुलिस के अनुसार, मनगवां स्थित ढाबे पर ट्रक ड्राइवर को गोली मारने वाला एक फौजी है. वह छुट्टी पर घर आया था. फौजी ने ट्रक ड्राइवर की आंख में गोली मार दी है. दरअसल, मामले के पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि ड्राइवर ने जवान को उसकी नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ एक मंदिर में देख लिया था. वह मोबाइल से उनका वीडियो बनाकर भाग रहा था. फौजी और उसकी गर्लफ्रेंड की अश्लील हरकत कैमरे में कैद हो गई थी. जैसे ही जवान को इस बात की जानकारी हुई, उसने स्कूटी से ट्रक का पीछा किया.

फौजी ने किया ट्रक का पीछा
पुलिस के अनुसार, फौजी ने कुछ देर बाद मनगवां हाईवे के एक ढाबे पर ट्रक ड्राइवर को देख लिया. बदले की आग में झुलस रहे फौजी ने न आव देखा न ताव सीधे रिवॉल्वर निकाल कर ट्रक ड्राइवर पर गोली दाग दी. बंदूक से निकली गोली सीधे ड्राइवर की आंख में लगी. ड्राइवर का इलाज रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है. यह घटना मनगवां हाईवे में स्थित लक्ष्मण ढाबे की है. घायल ट्रक ड्राइवर का नाम बृजेंद्र कोरी उर्फ भइयनवा व उम्र 30 वर्ष है. वह पास के ही गांव हनुमंता का रहने वाला है.

आरोपी फौजी गिरफ्तार
इस घटना के बाद से ही रीवा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयासों में जुट गई और कुछ ही घंटो में पुलिस को कामयाबी भी मिली. पुलिस ने फरार फौजी 24 वर्षीय विकास तिवारी उर्फ ब्रजभूषण पुत्र अशोक तिवारी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

गर्लफ्रेंड को घुमाने गया था आरोपी
थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल के मुताबिक, आरोपी विकास तिवारी चार साल पहले आर्मी में भर्ती हुआ था. वह पंजाब के पटियाला में सेकेंड कोर बटालियन में नायक के पद पर पदस्थ है. हाल ही में छुट्टी लेकर वह रीवा आया था. फौजी की नाबालिग गर्लफ्रेंड जो 12वीं में पढ़ी है, शनिवार को उसका पेपर था. दोपहर में वह पेपर देकर स्कूल से निकली तो प्रेमी फौजी उसे स्कूटी पर बैठाकर गंगेव की तरफ घूमने चला गया.

लड़की का पिता भी फौजी
पुलिस के अनुसार, आरोपी विकास तिवारी और नाबालिग लड़की के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों के परिजन को भी दोनों के रिश्ते की जानकारी है. लड़की का पिता भी रिटायर्ड फौजी है. दोनों शादी की तैयारी में थे, लेकिन परिवार वाले लड़की के बालिग होने का इंतजार कर रहे थे.

Tags: Mp news, MP Police, Rewa News, Soldier

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer