Search
Close this search box.

Haryana karnal girl name antim killed women and posed as her dead body and eloped with her lover in uttar pradesh

हाइलाइट्स

लड़की ने महिला की हत्या कर बनाया अपना लाश.
हत्या कर प्रेमी संग उत्तर प्रदेश भाग शादी रचाई.
पुलिस ने हाल में ही इस ‘अंतिम’ नाम की लड़की को किया गिरफ्तार.

करनाल. हरियाणा करनाल पुलिस ने उत्तर प्रदेश से एक लड़की को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आई इस लड़की का नाम ‘अंतिम’ है, जिसपर एक महिला के हत्या का आरोप है. पुलिस ने बताया कि करनाल के घरौंडा के हरसिंह पुरा गांव की रहने वाली इस लड़की ने राजवंती नाम की एक महिला की हत्या कर उत्तर प्रदेश अपने प्रेमी के पास भाग गई थी. वहां उसने अपना नकली पिता प्रस्तुत कर अपने प्रेमी से शादी रचा ली थी, लेकिन हाल ही में पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने बताया कि करनाल की रहने वाली लड़की यहां बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी. इसके पिता गांव में ही डॉक्टर हैं. पुलिस ने आगे बताया कि राजवंती नाम की महिला आरोपी के पिता (डॉक्टर) के पास दवा लेने आती थी. वहीं इसके पोता-पोती लड़की से ट्यूशन पढ़ते थे. नवंबर 2022 में ऐसे ही एक दिन यह महिला डॉक्टर के घर दवा लेने आई थी, जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी. उसके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. इस दौरान डॉक्टर के घर में भी एक महिला की लाश मिलती है, परिजनों को लगा कि यह उनकी बेटी ‘अंतिम’ की लाश है. उन्होंने बिना पोस्टमॉर्टम के ही उसका दाह-संस्कार कर दिया. 

वायरल फोटो से खुला राज
पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुई एक तस्वीर ने सारी कहानी का राज खोल कर रख दिया. दरअसल वो फोटो अंतिम की थी, जो अभी जिंदा है. इससे राजवंती के परिजनों को शक हुआ कि लाश किसी और की नहीं बल्कि राजवंती की थी. उन्होंने फिर पुलिस को लाश की तस्वीर दिखाई,  जिसके बाद करनाल पुलिस के सीआईए गुरविंदर के नेतृत्व में मामले की जांच होने लगी.

पुलिस को जांच में हैरान करने वाली जानकारी मिली. पुलिस ने बताया कि लड़की ‘अंतिम’ ने खुद को मृत दिखाने के लिए महिला की हत्या की थी और अपने फिर सोशल मीडिया से संपर्क में आए प्रेमी के पास उत्तर प्रदेश चली गई, जहां उन दोनों ने शादी रचा ली. 

ये भी पढ़ें- आउटसाइडर होने के बाद भी सुपरस्टार बना ये क्यूट बच्चा, एक्शन-फिटनेस हर मामले में है कमाल, डिंपल से लूटते हैं दिल


हत्या कर प्रेमी के साथ फरार

पुलिस ने बताया कि लड़की ने बड़ी चालाकी से हत्या की साजिश रची. जब घर पर कोई नहीं था, तब उसने महिला (राजवंती) को घर बुलाया और उसकी गाला दबा कर हत्या कर दी. फिर प्रेस (iron press) से महिला की चेहरा जला दिया, ताकि कोई पहचान न सके. उसके बाद वह यूपी अपने प्रेमी के पास चली गई और फिर किसी को नकली बाप दिखाकर शादी कर ली थी. हालांकि, पुलिस ने ‘अंतिम’ को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लड़की को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है और उससे आगे की पूछताछ करेगी. ये भी जांच करेगी इस पूरे मामले में कहीं अंतिम के परिवार के सदस्य भी तो शामिल नहीं.

Tags: Brutal Murder, Haryana crime news, Karnal crime news, Murder case

Source link

Leave a Comment