Search
Close this search box.

IND vs AUS Rohit Sharma angry on Cheteshwar Pujara video went viral on social media | पुजारा की किस बात पर कप्तान रोहित को आया इतना गुस्सा? ड्रेसिंग रूम का अंदेखा वीडियो हुआ वायरल

IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
IND vs AUS

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मुकाबले में भिड़ रही है। पहले दो टेस्ट मैचों में एकतरफा जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया इस मैच में पूरी तरह फंस गई है। पहली पारी में 109 रन पर ऑलआउट होने के बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में भी 163 रन पर आउट हो गई। दूसरी पारी में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन चेतेश्वर पुजारा ने बनाए। लेकिन पुजारा की किसी बात पर डगआउट में बैठे कप्तान रोहित शर्मा को बुरी तरह गुस्सा आ गया। 

पुजारा की किस बात पर आया रोहित को गुस्सा

दूसरी पारी में टीम इंडिया का कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। लेकिन पुजारा ने मुश्किल हालातों में 59 रन बनाए। लेकिन फिर भी रोहित को उनकी एक बात पर गुस्सा आ गया। दरअसल टीम इंडिया के एक साइड से लगातार विकेट गिर रहे थे। लेकिन पुजारा ने दूसरा छोर संभाला हुआ था। हालांकि पुजारा ज्यादा ध्यान अपना विकेट बचाने पर जा रहे थे और वो रन बनाने की कोशिश कम करते हुए नजर आए। इसी बात पर रोहित काफी नाराज हो गए और ड्रेसिंग रूम में उनका मुंह उतरा हुआ दिखा।

ग्राउंड पर भेजा मैसेज

पुजारा को ज्यादा गेंद रोकते देख कप्तान रोहित ने ईशान किशन और जयदेव उनादकट को मैदान पर भेजा। ये दोनों खिलाड़ी पुजारा के लिए एक मैसेज लेकर आए। जिसमें शायद रोहित ने ये कहा था कि विकेट बचाने के साथ अब रन बनाने की ओर देखने की भी जरूरत है। पुजारा ने इस मैसेज के बाद ही आगे कदम बढ़ाकर एक लंबा छक्का भी ठोक दिया।

फिर फेल हुई भारतीय बल्लेबाजी

वहीं भारतीय बल्लेबाजी की बात की जाए तो वो दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाई। पहली पारी में 109 पर सिमटने के बाद टीम इंडिया दूसरी पारी में भी 200 के पार नहीं जा पाई। भारतीय टीम को सिर्फ 75 रनों की लीड मिली। भारतीय टीम की ओर से पुजारा के 59 रनों के अलावा श्रेयस अय्यर ने 26 रनों की पारी खेली। वहीं 16 रन रविचंद्रन अश्विन के बल्ले से निकले।   

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer