Search
Close this search box.

देवर से हंस-हंस कर बात करती थी भाभी, भैया की आंख से बरसते थे अंगारे, नाराज पति बना भस्‍मासुर

सीहोर. सीहोर जिले के इछावर थाना इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक पति ने कु्ल्हाड़ी से पत्नी को खौफनाक मौत दी. महज 22 साल की पत्नी का कसूर केवल इतना था कि वह देवर के साथ हंस-हंस कर बात करती थी. यह बात पति को फूटी आंख नहीं सुहाती थी. उसने कई बार पत्नी को भाई से दूर रहने को कहा था, लेकिन वह नहीं मानी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा. पुलिस युवती के परिजनों के बयान लेकर मामले की और गहराई से जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, इछावर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जामली गांव के सीताराम भिलाला के घर में उसकी 22 साल की पत्नी रेखा बाई का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है. सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने जब इस मामले में घरवालों से बात की तो उसका शक महिला के पति पर गया.

प्‍यार के आड़े आ रही थी छोटी बहन, युवती ने ब्‍वॉयफ्रेंड संग मिलकर दी खौफनाक सजा, UP से जुड़े हैं तार

आरोपी ने सुनाई ये कहानी
पूछताछ में युवक ने पहले तो पुलिस को भटकाने की कोशिश की. लेकिन, कड़ी पूछताछ में वह टूट गया और हत्याकांड का पूरा राज उगल दिया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रेखा उसके छोटे भाई यानी देवर से हंस-हंस कर बात करती थी. यह बात उसे अच्छी नहीं लगती थी. उसे लगता था कि दोनों के बीच अवैध संबंध हैं. आरोपी ने कई बार महिला को समझाया भी लेकिन वह नहीं मानी. इस बात से नाराज होकर पति ने उसकी हत्या कर दी.

चरित्र संदेह को लेकर हत्या- पुलिस
इछावर थाना टीआई उषा मरावी ने बताया कि सीताराम ने चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या की है. 1 मार्च की रात वह जब काम करके लौटा तो पत्नी से उसका विवाद हुआ. इस विवाद के बाद सीताराम तैष में आ गया और उसने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि इस मामले में सभी लोगों को बयान हो गए हैं. पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Tags: Mp news, Sehore news

Source link

Leave a Comment