Search
Close this search box.

Delhi BJP uses Baahubali clip to mock Arvind Kejriwal and Manish Sisodia । BJP ने ‘बाहुबली’ क्लिप के जरिए सिसोदिया को बताया शराब विक्रेता, VIDEO शेयर कर उड़ाया मजाक

दिल्ली भाजपा ने...- India TV Hindi
Image Source : IANS
दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल, सिसोदिया का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पूर्व डिप्टी मनीष सिसोदिया का मजाक उड़ाने के लिए ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ की एक छोटी सी क्लिप का इस्तेमाल किया है। पार्टी इकाई ने बुधवार को ट्विटर पर इस क्लिप को शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, शराब घोटाले के मास्टरमाइंड केजरीवाल की यह फिल्म जरूर देखें।

एक मिनट से ज्यादा समय तक चलने वाली इस क्लिप में, सिसोदिया का चेहरा एक शराबखाने में शराब परोस रहे एक व्यक्ति पर आरोपित किया गया है। इसके बाद केजरीवाल सराय में जाते हैं और शराब मांगते हैं। जब परोसा जाता है तो बड़ा पैग मांगते है। जैसे ही सिसोदिया पैसे मांगते हैं, केजरीवाल यह कहते हुए सोने के सिक्कों का ढेर फेंकते हुए दिखाई देते हैं कि उनके पास पूरे सराय के लिए पेय खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा है।

देखें वीडियो-

यह वीडियो सिसोदिया को दिल्ली आबकारी पुलिस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है। उन्होंने मंगलवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment