Search
Close this search box.

बीजेपी का पूरा ध्यान अब कर्नाटक फतह पर, बुधवार से BJP की विजय संकल्प रथ यात्रा BJP full attention now on Karnataka victory Vijay Sankalp Rath Yatra from Wednesday JP Nadda will start

Jagat Prakash Nadda, BJP- India TV Hindi
Image Source : PTI
जगत प्रकाश नड्डा

बेंगलुरु: मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा के चुनाव खत्म होने के बाद भारतीय जनता पार्टी अपना सारा ध्यान कर्नाटक की तरफ मोड़ दिया है। संभावना जताई जा रही है कि कुछ हफ़्तों बाद चुनाव आयोग यहां चुनावों का ऐलान कर देगा। चुनावों के ऐलान से पहले ही बीजेपी यहां अपनी सभी तैयारियां पूरी करना चाहती है। इसी अभियन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को एक दिन के दौरे पर जाएंगे, जहां वे  पार्टी की विजय संकल्प रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर, पार्टी की चुनावी रथ यात्रा का शुभारंभ करेंगे। 

पार्टी ने कर्नाटक में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पूरे राज्य का दौरा कर सभी मतदाताओं से संपर्क और संवाद स्थापित करने के लिए प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से इस तरह की चार विजय संकल्प रथ यात्रा निकालने की योजना बनाई है। इनमें से एक रथ यात्रा को नड्डा बुधवार को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके अलावा नड्डा सोलिगा आदिवासी लोगों के साथ बातचीत करेंगे और साथ ही चामराजनगर जिले में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

Jagat Prakash Nadda, BJP

Image Source : PTI

जगत प्रकाश नड्डा

क्या रहेगा जेपी नड्डा का प्रोग्राम? 

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के एक दिवसीय कर्नाटक दौरे को लेकर बयान जारी कर बताया कि राज्य के एक दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा बुधवार, 1 मार्च को दोपहर 12 बजे मैसूर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वह दोपहर 12:55 बजे चामराजनगर जिला जाकर वहां के माले महादेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। 

दोपहर 1:10 बजे, नड्डा महादेश्वर मंदिर के सामने के मैदान से पार्टी की पहली विजय संकल्प रथ यात्रा का शुभारंभ करेंगे। यह पहली रथ यात्रा दक्षिणी और तटीय कर्नाटक के प्रमुख जिलों से होते हुए निकलेगी। इसके बाद नड्डा रंगमंदिरा में सोलिगा जनजातीय लोगों के साथ संवाद करेंगे। भाजपा अध्यक्ष दोपहर बाद 3:30 बजे चामराजनगर जिले के हनूर में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment