Search
Close this search box.

Omg chapra girls dead body was found form mud dog found body burried between canal

छपरा: छपरा में पानापुरके धेनुकी गांव के पास स्थित चंवर में शनिवार को मिट्टी में दबी एक अज्ञात युवती का शव मिला. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया. क्षत-विक्षत हो जाने के कारण लाश की पहचान नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि धेनुकी गांव के पूरब स्थित चंवर में सिंचाई के लिए नहर निकाली गई है. वर्तमान में नहर की खुदाई की गई थी.

शनिवार की सुबह गांव के कुछ किसान एवं पशुपालक मवेशियों का चारा काटने के लिए गए थे. इसी बीच खोदी गई नहर में कुछ कुत्ते चहलकदमी करते नजर आए, जिसके बाद वे लोग वहां गए तो देखा कि वहां एक युवती का शव मिट्टी में दबा हुआ है. शव को कुत्ते नोच रहे हैं. शव होने की खबर पूरे इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना थाने को दी गई.

आशंका, हत्या कर युवती को दबा दिया
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह, एएसआई बेंचन सिंह, एसआई रुपम कुमारी मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद शव को मिट्टी से बाहर निकला गया. शव की स्थिति काफी खराब हो जाने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवती की किसी दूसरी जगह हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसे नहर के बीचोबीच मिट्टी में दबा दिया गया. फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है.

Tags: Bihar News, Bihar police, Chapra news

Source link

Leave a Comment