Search
Close this search box.

Goons killed two persons in day light at samastipur

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. बेखौफ अपराधियों ने मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है. डबल मर्डर की यह सनसनीखेज वारदात मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर और मोरवा डीह इलाके की है. हत्या की पहली वारदात मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर हाई स्कूल के निकट की है जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा पशु के लिए चारा लेने गए युवक की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई.

दूसरे युवक की हत्या अपराधियों के द्वारा मोरवा इलाके में कर दी गई. दूसरे युवक की जहां पर हत्या की गई है उस जगह से शराब की बोतल भी बरामद किए गए हैं. मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के मोरवा राय टोली वार्ड 2 निवासी रजनीश मिश्र के पुत्र शुभम कुमार (25) एवं गांव के ही अखिला नंद शर्मा उर्फ़ लिली शर्मा के पुत्र अनमोल शर्मा (26) के रूप में की गई है. घटना के बाबत लोगों ने बताया कि शुभम मुसरीघरारी की ओर से मोरवा अपनी हीरो स्प्लेंडर बाइक से घर लौट रहा था. इसी बीच गंगापुर हाई स्कूल के पीछे मोरवा जाने वाली खरंजा सड़क पर अपराधियों ने शुभम के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई.

घटना की सूचना पर पहुंची मुसरीघरारी पुलिस मृतक के शव को छानबीन करते हुए अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के मोरवा राय टोली स्थित लीची बागान के निकट की है जहां गोली मारकर अपराधियों द्वारा एक शख्स की हत्या कर दी गई. उसकी पहचान गांव के ही अनमोल शर्मा के रूप में की गई है. एक ही गांव के दो युवकों की हत्या को लेकर गांव में दहशत का माहौल है. घटना को लेकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं. हत्या के कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है दोनों हत्याकांड को एक ही अपराधी के द्वारा अंजाम दिए गए या फिर अलग-अलग अपराधिक गिरोह इस हत्या को अंजाम दिए हैं यह भी पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है.

Tags: Crime News, Double Murder, Samastipur news

Source link

Leave a Comment