Search
Close this search box.

Drunk man killed third gender wife was living with her for three years

रिपोर्ट – नंद किशोर मंडल

पाकुड़. आपसी विवाद में एक युवक ने अपनी किन्नर पत्नी को गला दबाकर मौत का घाट उतार दिया. मामला महेशपुर थाना क्षेत्र के नारायणगढ़ गांव का है, जहां आरोपी दिनेश हंब्रम ने घर में अपनी किन्नर पत्नी बबली उर्फ बबलू सोरेन की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद से दिनेश फरार है. इस हत्याकांड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार दिनेश व बबली के बीच प्रेम संबंध था. दोनों ने कुछ साल पहले शादी कर ली थी. दिनेश शादी के बाद से उसे नारायणगढ़ स्थित अपने घर पर रख रहा था. बताया जा रहा है कि रात में दिनेश ने शराब पी रखी थी. इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी दौरान दिनेश ने बबली की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद वह मौके से फरार हो गया.

आपके शहर से (पाकुड़)

राज्य चुनें

राज्य चुनें

ग्रामीणों को सुबह इस बारे में पता चला तो स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पोस्टमॉर्टम के लिए बाद शव बबली के रिश्तेदारों को सौंप दिया गया. थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. घटना के बाद से ही फरार मृतका के पति की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer