Search
Close this search box.

Palamu 14 packets of ganja recovered from daltonganj to patna bus two smugglers arrested

रिपोर्ट : नील कमल

पलामू. पलामू पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस को डाल्टनगंज से पटना जा रही बस से 14 पैकेट गांजा बरामद हुआ है. मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डाल्टनगंज से पटना जा रही बस से भारी मात्रा में गांजा ले जाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने बस स्टैंड में छापेमारी कर तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया.

इस संबंध में एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. डाल्टनगंज से पटना जाने वाली रजनीगंधा बस से 14 पैकेट गांजे से साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. बस की स्लीपर सीट पर गांजा लाद कर ले जाया जा रहा था. बस यहां से पटना के लिए खुलने ही वाली थी कि पुलिस ने ऐन वक्त पर छापेमारी कर गांजे को जब्त कर लिया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्कर पलामू के रहनेवाले हैं. कृष्णा गुप्ता नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र व रोहित चैनपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. दोनों लंबे समय से गांजे का कारोबार कर रहे थे. फिलहाल पुलिस इनके पटना कनेक्शन के बारे में पूछताछ कर रही है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि इनके पास गांजा आता कहां से था.

Tags: Crime News, Ganja smuggler, Palamu news

Source link

Leave a Comment