Search
Close this search box.

Odisha man kills wife for black magirc human sacrifice – जंगल, लाश और काला जादू… पत्नी की दे दी बलि, पुलिस की एंट्री ने बिगाड़ दिया पति का खेल

ढेंकनाल. ओडिशा के ढेंकनाल जिले में एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने काला जादू करने के लिए अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी. मानव बलि की इस संदिग्ध मामले में, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को काला जादू करने के लिए निकटतम जंगल में ले गया. घटना शनिवार को जिले के परजंगा थाना क्षेत्र के अंबापलास गांव की है. तांत्रिक बताए जा रहे आरोपी अस्तम खटुआ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

उसने अपनी ममता नाम की पत्नी के नग्न शरीर के साथ जंगल में महाशिवरात्रि के दिन एक विशेष पूजा की, जबकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने कहा कि ममता के शरीर पर चोट के कई निशान हैं. आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए हत्या की साजिश रची थी. हालांकि, उनकी योजनाओं को विफल कर दिया गया. क्योंकि पुलिस ने जादू-टोना के एक भाग के रूप में उनकी पूजा के दौरान समय पर उनके पास पहुंच गई.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ममता ने पहले किसी अन्य व्यक्ति से शादी की थी और उसके तीन बच्चे हैं. हालांकि, उसे अस्तम से प्यार हो गया और वह उसके साथ भाग गई. पुलिस ने कहा कि उनके बीच कुछ मामूली बातों को लेकर झगड़ा हुआ था. ओडिशा पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित पती ने काला जादू करने के आरोपों को इनकार करते हुए पुलिस से कहा कि जब वह घर पहुंचा तब तक ममता मर चुकी थी.

आरोपी के भाई शिवा खटुआ ने दावा किया कि उसका भाई अपनी पत्नी के शव के साथ जंगल में जादू-टोना कर रहा था. पुलिस के सूत्रों ने कहा कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ऑटोप्सी रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

Tags: Crime News, Odisha

Source link

Leave a Comment