Search
Close this search box.

david warner injury may return to home australia in between border gavaskar trophy cricket team। खत्म ही नहीं हो रही ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें, अब पूरी सीरीज से बाहर होगा ये धाकड़ खिलाड़ी!

Australian Team - India TV Hindi
Image Source : GETTY
Australian Team

India vs Australia Test Series: भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में शानदार शुरुआत की है। टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वहीं, दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अभी तक भारत दौरा किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम का कोई भी दांव सही नहीं बैठा है। कप्तान पैट कमिंस वापस स्वदेश लौट चुके हैं। जोश हेजलवुड चोटिल होने की वजह से पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। एश्टन एगर का भी तीसरे टेस्ट मैच में खेलना पक्का नहीं लग रहा है। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक और खिलाड़ी पूरी सीरीज से बाहर हो सकता है। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

बाहर हो सकता है ये प्लेयर 

ऑस्ट्रेलियन न्यूजपेपर द हेराल्ड सन की रिपोर्ट के मुताबिक चोटिल डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया लौट सकते हैं। दूसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करते समय वॉर्नर को मोहम्मद सिराज की एक गेंद कोहनी और हेलमेट पर आ लगी थी, जिसके कारण उन्हें कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर और सिर पर चोट आई, इसके बाद वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए। उनकी जगह मैट रैनशॉ बैटिंग करने उतरे थे। वॉर्नर ने अपने दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को कई मैच जिताए हैं। अगर वह बाहर हो जाते हैं, तो यह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए किसी सदमे से कम नहीं होगा। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 103 टेस्ट मैचों में 8158 रन बनाए हैं, जिसमें 25 शतक लगाए हैं। 

ये 2 खिलाड़ी पहले से ही हैं बाहर 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस पारिवारिक समस्याओं के कारण स्वदेश लौट चुके हैं। वहीं, दूसरी तरफ जोश हेजलवुड चोटिल होने के कारण पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हैं। भारतीय की स्पिन सपोर्टिव पिचों पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिक नहीं पा रहे हैं। वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पारी और 132 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। वहीं, दूसरे मैच में 6 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा। 

लगातार दो हार से खड़ा हुआ बड़ा संकट 

भारत के खिलाफ लगातार दो मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने पर भी संकट खड़ा हुआ है। अगर ऑस्ट्रेलिया अगले दो मैच हार जाता है और दूसरी तरफ श्रीलंकाई टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 2-0 से जीत जाती है, तो ऑस्ट्रेलिया WTC के फाइनल से बाहर हो जाएगा। 

यह भी पढ़े: 

IND W vs IRE W: वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, एक बार फिर चमकी स्मृति मंधाना

हरमनप्रीत कौर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, रोहित शर्मा और विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे

Latest Cricket News

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer